pc: tv9hindi

आजकल लोग अपने स्मार्टफोन को और भी बेहतर बनाने के लिए कई कोशिशें कर रहे हैं। मार्केट में नए अपडेट और फीचर लगातार आ रहे हैं। अब ये नाम वाली कॉलर ट्यून को ही ले लीजिए। हालाकिं ये काफी पहले से मार्केट में है और बहुत से लोगों को इसके बारे में पता भी होगा। लोग अब कॉल करने वालों को अपने दीवाने बनाने के लिए इस फीचर का उपयोग कर रहे हैं। इसे सेट करने का प्रक्रिया बहुत ही सरल है और यहां दिए गए आसान प्रोसेस के माध्यम से आप भी अपने नाम की कॉलर ट्यून को सेट कर सकते हैं।

अपने नाम की कॉलर ट्यून सेट करने के लिए निम्नलिखित प्रक्रिया का पालन करें:

  • MyJio ऐप में जाएं और JioTunes का ऑप्शन चुनें।
  • JioTunes पेज पर जाने के बाद, "Name Jio Tune" के ऑप्शन पर क्लिक करें।
  • Name JioTune पेज पर, आप अपने नाम की Jio Tune को सर्च कर सकते हैं जिसके लिए आपको अपने नाम को सर्चबार में टाइप करना होगा और सर्च पर क्लिक करना होगा।
  • यहां पर आपको विभिन्न वॉयस और भाषाओं में उपलब्ध अपने नाम की ट्यून्स के ऑप्शन मिलेंगे। अपनी पसंदीदा ट्यून को सेलेक्ट करें और "सेट" पर क्लिक करें।
  • इस प्रक्रिया के बाद, जब कोई आपको कॉल करेगा तो उन्हें आपके नाम की कॉलर ट्यून सुनाई देगी, जिसे आपने सेट किया होगा।

pc: tv9hindi


इस प्रोसेस को फॉलो करने के बाद अब जब भी कोई आपके फोन पर कॉल करेगा तो उसे आपके नाम की कॉलर ट्यून सुनाई देगी. जिसे आपने खुद सेट किया होगा. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप किसी भी नाम से कॉलर ट्यून लगा सकते हैं.


इस प्रोसेस को फॉलो करने के बाद अगर आपको कोई कॉल करता है तो उसे आपके नाम की कॉलर ट्यून सुनाई देगी। इस प्रोसेस को फॉलो करके आप किसी भी नाम से कॉलर ट्यून लगा सकते हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News