भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने योनो उपयोगकर्ताओं के लिए योनो सुपर सेविंग डे योजना की घोषणा की है। यह 4 फरवरी से 7 फरवरी तक चलेगा। इस ऑफर के तहत, योनो उपयोगकर्ता विभिन्न वस्तुओं की खरीद पर 50 प्रतिशत तक की छूट पा सकते हैं। वर्तमान में योनो से संबद्ध 100 से अधिक कंपनियां हैं।


इस ऑफर में यूजर्स को अमेजन पर ऑनलाइन शॉपिंग समेत ट्रैवल, हॉस्पिटैलिटी, इलेक्ट्रॉनिक्स, फर्नीचर से राहत मिलेगी। 2.5 करोड़ से अधिक योनो उपयोगकर्ता इस प्रस्ताव का लाभ उठा सकते हैं। जिन लोगों ने योनो के साथ भागीदारी की है उनमें सैमसंग, ओयो, ट्रैवल सहित बड़े नाम हैं। योनो सुपर सेविंग डेज पर ओयो के साथ होटल बुकिंग पर 50 प्रतिशत तक बचा सकता है। सैमसंग मोबाइल और टैबलेट पर 15 प्रतिशत की छूट मिलेगी।

Yatra.com के जरिए फ्लाइट बुकिंग में 10 फीसदी की छूट मिलेगी। ग्राहक पेपरफ्री से फर्नीचर की खरीद पर अतिरिक्त 7 प्रतिशत की छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, अमेज़ॅन को चयनित श्रेणी की खरीद पर 20 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा। एसबीआई के एमडी (रिटेल और डिजिटल बैंकिंग) सीएस सेटी ने कहा कि शॉपिंग कार्निवल केवल योनो उपयोगकर्ताओं के लिए बनाया गया था। योनो सुपर सेविंग डेज़ के तहत ग्राहकों को खरीदारी पर अच्छे प्रस्ताव और छूट मिलेगी।

योनो के 3 मिलियन डाउनलोड हैं। इसके 25 मिलियन से अधिक पंजीकृत उपयोगकर्ता हैं। भारतीय स्टेट बैंक संपत्ति, जमा, शाखाओं, ग्राहकों और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा वाणिज्यिक बैंक है। यह देश का सबसे बड़ा ऋणदाता है। होम लोन में एसबीआई की बाजार हिस्सेदारी सिर्फ 34 फीसदी और ऑटो लोन सेगमेंट में लगभग 32 फीसदी है।

Related News