सस्ते 5G मोबाइल लॉन्च करने के प्रयास में, प्रत्येक स्मार्टफोन काम करने के लिए चला गया है। मोटोरोला, श्याओमी और वनप्लस के बाद अब प्रसिद्ध कंपनी सैमसंग भी जल्द ही सैमसंग गैलेक्सी ए 52 5 जी लॉन्च करने वाली है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी इस फोन को सस्ते दाम में लॉन्च कर सकती है। सैमसंग गैलेक्सी A52 5G मॉडल नंबर SM-A5260 के साथ चीन के 3C नेटवर्क सर्टिफिकेशन पर दिखाई दिया है। जिसमें इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी गई है। फिर जल्द ही यह फोन लॉन्च हो सकता है।

सर्टिफिकेशन साइट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी A52 5G में 15 वॉट के फास्ट चार्जिंग फ़ीचर के साथ क्वाड रियल कैमरा भी होगा। फोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले भी होगा। सेल्फी कैमरे के लिए इस फोन में 5 होल कट आउट दिए जाएंगे। साथ ही फोन में चारों ओर स्लिम बेजल्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी A51 के 4 जी और 5 जी वेरिएंट में फास्ट चार्जिंग फीचर भी पेश किया है।

कंपनी Samsung Galaxy A52 5G को 6GB रैम के साथ लॉन्च कर सकती है। मोबाइल एंड्रॉइड 11 पर आधारित होगा और इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC प्रोसेसर होगा। सैमसंग के इस 5 जी फोन में क्वाड रियल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। माना जा रहा है कि सैमसंग इस फोन में 5 जी के साथ ही 4 जी वैरिएंट भी लॉन्च करेगा। यह 4 जी वैरिएंट 8GB रैम विकल्प के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G SoC प्रोसेसर के साथ आता है।

Related News