स्मार्टफोन की बात करे तो आए दिन एक से बढ़कर एक फ़ोन लांच होती है , लेकिन आज हम आपको ऐसे फ़ोन के बारे में बातएंगे जो बहुत ही बेस्ट है। Samsung ने भारतीय बाजार में पिछले साल अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन Galaxy A70s लॉन्च किया था। इसमें खास फीचर के तौर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और यह स्मार्टफोन Snapdragon 675 चिपसेट से लैस है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे कम कीमत में खरीद सकते हैं, क्योंकि इसकी कीमत 2,000 रुपये की कटौती की गई है।

Samsung Galaxy A70s के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का Infinity-U सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,400 पिक्सल है। एक वेरिएंट 6जीबी रैम + 128जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। जबकि दूसरा वेरिएंट 8जीबी रैम + 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस मौजूद है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4,500एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Related News