स्मार्टफोन की बात करे तो हर दिन एक से बढ़ कर एक फ़ोन लॉच हो रहे है। अभी मार्केट में सैमसंग का दबदबा बहुत ज्यादा देखने को मिल रहा है। हाल में सैमसंग अपना स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश करने वाला है। यह स्मार्टफोन कम कीमत पर बेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ में उपलब्ध है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।


सैमसंग गैलेक्सी एम20

सैमसंग गैलेक्सी की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹10,990 और 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹12,999 रखी जाएगी और यह स्मार्टफोन 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है साथ ही इस स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी का सपोर्ट मिलता है यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और सभी ग्राहकों को यह स्मार्टफोन सबसे बेस्ट कीमत पर उपलब्ध कराया जाता है।

सैमसंग गैलेक्सी एम10

सैमसंग गैलेक्सी एम10 स्मार्टफोन की कीमत ₹7999 है और यह इस कीमत पर 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है साथ ही इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹8,999 है और 6.2 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है इस स्मार्टफोन में 3400 एमएएच की बैटरी का उपयोग में किया गया है और यह स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में भी उपलब्ध होगा।

Related News