सैमसंग ने गुरुवार को 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ टीवी की अपनी नई आकर्षक सीरीज लॉन्च की है। सैमसंग ने #funbelievable TV सीरीज़ के तहत नए डिवाइसेज को लॉन्च करते हुए भारत में टीवी की अपनी रेंज का विस्तार किया है। नए स्मार्ट टीवी के लिए कहा जाता है कि वह पर्सनल कंप्यूटर मोड, कंटेंट गाइड, म्यूजिक सिस्टम और इंटरनेट ब्राउजिंग क्षमताओं जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

स्मार्ट टीवी का नया लाइनअप दो स्क्रीन मॉडल- 32-इंच और 43-इंच में आता है। कंपनी नई टीवी सीरीज के तहत 32 इंच के डिस्प्ले के साथ एक नॉन-स्मार्ट टीवी भी पेश करेगी। टीवी 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आते हैं और इसे देशभर के ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। सैमसंग नए स्मार्ट टीवी की खरीद पर दो साल की वारंटी भी दे रहा है।

नए स्मार्ट टीवी एक वर्चुअल म्यूजिक सिस्टम से लैस हैं जो यूजर्स को एक डायनेमिक इंटरफ़ेस के साथ अलग अलग स्किन चुनने की भी अनुमति देता है। टीवी नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, Zee5, SonyLIV, VOOT और अन्य जैसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप के साथ आता है।

नई सीरीज की खास विशेषता पर्सनल कंप्यूटर मोड है जो सैमसंग का कहना है कि स्मार्ट टीवी को किसी के पर्सनल कंप्यूटर में बदल सकता है। यूजर्स अपने लैपटॉप को बिना किसी इंटरनेट कनेक्शन के भी टीवी स्क्रीन पर मिरर कर सकते हैं।

टीवी में एक रिमोट एक्सेस सुविधा भी है जिसका उपयोग इंटरनेट पर किसी भी स्थान से अपने लैपटॉप या व्यक्तिगत कंप्यूटर तक पहुंचने के लिए किया जा सकता है।

Related News