Samsung ने Galaxy Tab S7 और Galaxy Tab S7+ टैबलेट का नया मैस्टिक नेवी कलर वेरिएंट लॉन्च किया है। नए कलर वेरिएंट के साथ Galaxy Tab S7 और Galaxy Tab S7+ को सैमसंग ने लेटेस्ट One UI 3 के साथ लॉन्च किया है। गैलेक्सी टैब एस7 और एस 7 प्लस को अब मायस्टिक नेवी कलर में खरीदा जा सकता है। इस वेरियंट का फायदा यह है कि इसका कलर चेंज होगा और उंगलियों के निशान नहीं आएंगे। आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में।

Samsung Galaxy Tab S7 11 इंच की LTPS TFT डिस्प्ले और 8000mAh की बैटरी के साथ आता है। इस टैबलेट में आपको 12.4 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले और 10090mAh की बैटरी दी गई है।

सैमसंग के ये टैबलेट S Pen के साथ आते हैं। ये Qualcomm Snapdragon 865+ प्रोसेसर के साथ आते हैं। इसके साथ ही इन दोनों टैबलेट में AKG क्वाड स्पीकर मिलते हैं।

Galaxy Tab S7 और Galaxy Tab S7+ को सैमसंग ने One UI 3 सॉफ्टवेयर पर रन करता है। Galaxy Tab S7 और S7 Plus को ड्यूल रियर कैमरा है जिनमे 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल वाइड एंगल और अल्ट्रा वाइ ड एंगल कैमरा सेंसर के साथ पेश किया है। इन टैब में सैमसंग ने 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया है।

Galaxy Tab S7 में 8000mAh की बैटरी और Galaxy Tab S7+ में 10090mAh की बैटरी दी गई है जिसके साथ 45W की फास्ट चार्जिंग भी मिलती है। कनेक्टिविटी के लिए दोनों टैब में 5G, 4G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। दोनों टैब में अपग्रेडेड एस पेन मिलेगा जिसके साथ एयर गेस्चर का सपोर्ट है। टैब एस7 में रियर माउंटेड और एस7 प्लस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है।


Related News