सैमसंग भारत में अपना नया हाई-एंड स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज देश में जल्द ही गैलेक्सी S10 लाइट लॉन्च करेगी। भारतीय ई-टेलर फ्लिपकार्ट ने भी अपनी वेबसाइट पर स्मार्टफोन के लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। ई-टेलर ने यह खुलासा किया है कि यह डिवाइस 23 जनवरी, 2020 को भारत में लॉन्च होगा।

सैमसंग ने हाल ही में लास वेगास में सीईएस 2020 में गैलेक्सी एस 10 लाइट लॉन्च किया था।

नया फोन खरीदने जा रहे हैं तो रुकिये, क्योकि लांच होने वाला है सैमसंग का अबतक का सबसे धांसू स्मार्टफोन

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट 6.7 इंच के फुल एचडी + सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले को स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास की कोटिंग के साथ प्रोटेक्ट किया गया है। सेल्फी और ट्रिपल रियर कैमरा के लिए स्मार्टफोन में 32MP का पंच होल फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन का रियर कैमरा 48MP है जो सुपर स्टेडी OIS के साथ आता है। इसमें 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5MP का मैक्रो कैमरा है।

एंड्रॉइड 10 चला रहा है, स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। डिवाइस में 6GB / 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

अगर आप भी Whatsapp पर करते हैं ये 10 चीजें तो आपको भी हो सकती है जेल

सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट 2500 फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी को पैक करता है। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन प्रिज्म व्हाइट, प्रिज़्म ब्लैक और प्रिज़्म ब्लू में आता है।

इसके अलावा, यह भी उम्मीद है कि सैमसंग उसी दिन देश में गैलेक्सी नोट 10 लाइट भी लॉन्च कर सकता है। यह स्मार्टफोन सैमसंग के एस पेन के साथ आता है जो एयर कमांड के लिए सपोर्ट करता है। डिवाइस कंपनी के इन-हाउस Exynos 9810 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है।

यह तीन रंग विकल्पों में भी आता है - ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड।

loading...

Related News