सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G, कंपनी का नवीनतम मिड-रेंजर आज भारत में लॉन्च होने वाला है। नए गैलेक्सी ए-सीरीज़ का फ़ोन कुछ दिन पहले ही यूके में लॉन्च हुआ है और उम्मीद है कि भारतीय बाजार में भी समान फीचर्स के साथ आएगा। गैलेक्सी A52s यूके वेरिएंट में FHD+ AMOLED पैनल, स्नैपड्रैगन 778 SoC और क्वाड-रियर कैमरा और 64MP क्वाड-कैमरा सेटअप है।


Samsung Galaxy A52s 5G India आज लॉन्च: लाइवस्ट्रीम कैसे देखें, लॉन्च का समय
Samsung Galaxy A52s 5G आज (1 सितंबर) भारत में डेब्यू करेगा। वर्चुअल-ओनली इवेंट दोपहर 12 बजे IST से शुरू होगा। लाइव इवेंट सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर आयोजित किया जाएगा, जहां इच्छुक दर्शक डिवाइस की कीमत और स्पेक्स के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A52s 5G की भारत में कीमत (उम्मीद), बिक्री
सैमसंग गैलेक्सी A52s 5G को दो स्टोरेज वेरिएंट में आने के लिए तैयार किया गया है। 6GB/128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 35,999 रुपये हो सकती है, जबकि 8GB/128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 37,499 रुपये हो सकती है। फोन संभवतः अमेज़न इंडिया ई-रिटेल प्लेटफॉर्म और सैमसंग ई-स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

सैमसंग गैलेक्सी A52s के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स (यूके वेरिएंट)
Galaxy A52s को पिछले महीने यूके में 6.5-इंच के फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया था। पैनल का स्क्रीन रिफ्रेश रेट 120Hz है। फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778 पावर देता है जो 6GB रैम और 128GB नेटिव स्टोरेज के साथ है। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए, गैलेक्सी A52s 5G एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 5-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, इसमें 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा मिलता है, जो सेंटर्ड पंच-होल कटआउट में इंटीग्रेट है। बैकअप के संदर्भ में, गैलेक्सी ए-सीरीज़ फोन में 22W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है। फोन के तीन रंगों- Awesome Black, Awesome Violet, और Awesome White आने की पुष्टि की गई है।

Related News