टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

हाल ही में शाओमी ने अपना फिटनेस ट्रैकर 'एमआई बैंड3' भारत में लॉन्च किया था। लॉन्च किये जाने के बाद ये बैंड सिर्फ ऑनलाइन ही बेचा जा रहा था, लेकिन अब इस फिटनेस बैंड को कंपनी ने ऑफलाइन बाजार के लिए भी उपलब्ध करा दिया हैं। बता दे, इस बैंड को पिछले महीने 28 सितंबर को भारत में लॉन्च किया था। शाओमी के इस फिटनेस बैंड की भारतीय बाजार में कीमत 1,999 रुपये रखी गई हैं।

एमआई बैंड3 में 0.78 इंच का कैपसिटिव ओलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें यूज़र इनकमिंग कॉल और टेक्स्ट मैसेज के अलर्ट देखने के साथ-साथ वर्तमान समय, स्टेप्स की संख्या और हार्ट रेट को देख सकेंगे। बैंड में दिया गया ये डिस्प्ले 128 x 80 पिक्सल रिजॉल्यूशन का हैं। इसके अलावा इस फिटनेस ट्रैकर में हार्ट-रेट (पीपीजी) सेंसर भी दिया गया हैं, जो ट्राइएक्सियल एक्सेलेरेशन सेंसर के साथ आता है।

शाओमी के इस नए फिटनेस ट्रैकर में स्लीप मॉनीटर की भी सुविधा दी गई हैं। बैंड में 110 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई हैं। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 4.2 बीएलई दिया गया हैं। इसके अलावा इसमें 0 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट है। इस बैंड के इंटरचेंजेबल स्ट्रैप्स को थर्मोप्लास्टिक इलास्टोमीटर से निर्मित किया गया हैं, जिसका एडजस्टेबल लेंथ 15.5 से 21.6 सेंटीमीटर है। इस ब्लू, ऑरेंज और ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया गया हैं।

दोस्तों अगर आप शाओमी के इस फिटनेस ट्रैकर बैंड को खरीदना पसंद करेंगे तो, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे टेक चैनल को फॉलो करें।

Related News