Realme ने आज भारत में अपने प्रीमियम ANC- समर्थित नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन Redmi SonicBass वायरलेस इयरफ़ोन लॉन्च किया है।

Redmi SonicBass वायरलेस इयरफ़ोन: स्पेसिफिकेशन्स
यह एक इन-ईयर नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन है जो काफी हल्का है (वजन सिर्फ 21 ग्राम है) और 80 प्रतिशत वॉल्यूम पर 12 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है। Redmi लगभग 200 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने का भी दावा करता है।

Redmi SonicBass वायरलेस इयरफ़ोन एक एंटी-स्लिप और फ्लेक्सिबल मेटेरियल के साथ बनाया गया है। इस ईयरफोन में मैग्नेटिक ईयरबड्स शामिल हैं। आपको एंटी-वैक्स सिलिकॉन ईयर टिप्स भी मिलेंगे।

Redmi SonicBass वायरलेस इयरफ़ोन में 9.2 मिमी ड्राइवर है, जो कंपनी का कहना है कि आपको इस कीमत ब्रैकेट में 'प्रो बास के साथ बेहतर साउंड की पेशकश करेगा। ENC (पर्यावरण शोर रद्द करने) को सक्षम करने और बेहतर कॉल क्वालिटी प्रदान करने के लिए आपके पास बोर्ड पर ड्यूल माइक्रोफोन भी हैं। इयरफ़ोन ब्लूटूथ 5.0 पर एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइस से कनेक्ट हो सकते हैं और IPX4 वॉटर रेजिस्टेंस रेटिंग ले सकते हैं।

Redmi का यह नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन Mi नेकबैंड ब्लूटूथ ईयरफोन से काफी मिलता-जुलता है, जो 2019 में भारत में लॉन्च हुआ था।

मूल्य और उपलब्धता
Redmi SonicBass Wireless इयरफ़ोन की कीमत भारत में 1,299 रुपये में है, लेकिन सीमित अवधि के लिए 999 रुपये में इसे खरीदा जा सकता है। यह आज से Mi.com, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध है। आप दो रंगों ब्लैक और ब्लू में से एक चुन सकते हैं।

Related News