रेडमी ने अपनी नई स्मार्ट टीवी A65 को लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्ट टीवी अपने 65 इंच स्क्रीन के साथ काफी शानदार लग रहा है। यह स्क्रीन 4K रेजॉलूशन से लेस है। यही नही यह स्क्रीन HDR सपॉर्ट करती है और इसमें हाई-पावर ड्यूल स्पीकर्स भी दिए गए है। जानकारी के अनुसार, यह स्मार्ट टीवी में शाओमी द्वारा डिवेलप किए गए टेक्नोलॉजी पर आधारित है जो कि DTS डीकोडिंग सपॉर्ट करता है।

यहां आपको बता दें कि रेडमी ने पिछले महीने ही संकेल दिए थे कि कंपनी देश में जल्द ही अपनी नई स्मार्ट टीवी ए सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। उस दौरान रेडमी ने अपनी स्मार्ट टीवी ए55, ए50 और ए32 मॉडल्स से ग्राहकों को रूबरू कराया था। जहां तक नई ए65 की बात है तो इसमें एक अल्ट्रा-नैरो बेजल और पियानो पेंट टेक्स्चर दिया गया है। इसके अलावा इसमें फोर-कोर ए53 प्रोसेसर, 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है।

इस स्मार्ट टीवी में HDMI, USB, नेटवर्क केबल इंटफेस, एंटीना इंटरफेस, एवी आउटपुट इंटरफेस और S/PDIF इंटरफेस दिया गया है। ये सभी इस टीवी को अन्य स्मार्ट टीवी से अलग और बेहतर बनाता है। अगर हम इस नए रेडमी स्मार्ट टीवी ए65 के कीमत की बात करें तो इसे 2,599 चीनी युआन के साथ लॉन्च किया गया है। भारतीय करेंसी के हिसाब से यह कीमत 28,300 रुपये होता है। अगर आप इस दीवाली अपने घर के लिए कोई अच्छा से स्मार्ट टीवी लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए नई रेडमी स्मार्ट टीवी ए65 एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

Related News