Xiaomi की लोकप्रिय Redmi Note सीरीज़ जल्द ही वापसी करने के लिए तैयार है। Xiaomi के वाइस प्रेसिडेंट और Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपकमिंग सीरीज के लॉन्च को टीज किया है। उन्होंने चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो से Redmi Note 11 सीरीज के लॉन्च को टीज किया है। इससे Xiaomi के प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ गई है।

पिछले कुछ दिनों से लीक्स और रिपोर्ट्स के जरिए Redmi Note 11 सीरीज की जानकारी सामने आ रही है। अब जब Redmi के अधिकारियों ने इस सीरीज़ को छेड़ा है, तो यह तय है कि Redmi Note 11 जल्द ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। Redmi Note सीरीज कम कीमत में शानदार फीचर्स देने के लिए जानी जाती है।

Redmi Note 11 सीरीज के संभावित स्पेसिफिकेशंस

मशहूर टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के स्पेक्स ने Redmi Note 11 सीरीज के स्पेक्स लीक कर दिए हैं। ये स्पेसिफिकेशन चीनी सोशल मीडिया साइट वीबो पर शेयर किए गए हैं। इस हिसाब से Redmi Note 11 सीरीज का टॉप एंड मॉडल 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। इसका मतलब है कि Note 11 Pro और 11 Pro Max स्मार्टफोन में यह फास्ट चार्जिंग तकनीक मिल सकती है।

पिछली Redmi Note 10 सीरीज़ में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला AMOLED डिस्प्ले था। तो आने वाली सीरीज भी इसी स्पेक्स के साथ बाजार में आ सकती है। साथ ही स्मार्टफोन बाजार के मौजूदा हालात को देखते हुए Redmi Note 11 सीरीज के स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ पेश किए जा सकते हैं।

Related News