Xiaomi जल्द ही Redmi सब-ब्रांड के तहत अपनी Redmi K सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। जिसे Redmi K30 Pro कहा जाता है। नए रेडमी स्मार्टफोन के बारे में सबसे हालिया जानकारी लॉन्च डेट और इसकी कुछ फीचर्स की पुष्टि करती है। इसके बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें।

Redmi K30 Pro लॉन्च
जैसा कि Redmi द्वारा माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट वीबो पर एक पोस्ट के माध्यम से पुष्टि की गई है, Redmi K30 प्रो चीन में 24 मार्च को लॉन्च होगा। एरेडमी K30 प्रो लॉन्च इवेंट कोरोनावायरस चिंताओं के कारण एक ऑनलाइन होगा।

Redmi K30 Pro के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन
Redmi ने Redmi K30 प्रो के बारे में पूरी तरह से जानकारी नहीं दी है। Redmi Weibo पर पोस्ट किए गए विभिन्न टीज़र के अनुसार, 5G स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

डिवाइस LPDDR 5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज या फास्ट डेटा ट्रांसफर और कम बिजली की खपत के सपोर्ट के साथ आएगा। यह VC कूलिंग तकनीक का भी सपोर्ट करेगा। इसके अतिरिक्त, Redmi K30 प्रो रियर साइड में क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जो गोल डिजाइन के साथ आएगा। फ्रंट कैमरा पॉप-अप हो सकता है।

Redmi K30 Pro में ज़ूम वैरिएंट होने की भी उम्मीद है, जो 50z ज़ूमिंग कैपेब्लिटीज को सपोर्ट करती है। रेडमी K30 प्रो 120Hz डिस्प्ले के साथ आ सकता है और 4,700mAh की बैटरी के साथ 33W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट कर सकता है।

हालांकि इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन Redmi K30 प्रो CNY ​​3,000 (लगभग 31,000 रुपये) की कीमत से शुरुआत कर सकता है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ इसे एक किफायती ऑप्शन बनाता है।

Related News