भारत में Redmi Go की कीमत में कटौती की गई है Redmi India ने अपने सोशल मीडिया चैनलों के माध्यम से इस बात की घोषणा की है। Android Go पर आधारित Redmi Go स्मार्टफोन को पिछले साल देश में 4499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था जो 8GB जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था, हालांकि बाद में इसके 16GB स्टोरेज वेरिएंट को भी लॉन्च किया गया जो कि 4799 रुपए की कीमत में उपलब्ध था।

देश भर में सस्ता प्लान देकर खलबली मचा रहा है वाईफाई डब्बा, Jio की बढ़ी मुश्किलें



रिकॉर्ड तोड़ बिक रहा है सैमसंग का ये खूबसूरत स्मार्टफोन, कीमत है बहुत कम

भारत में Redmi Go की कीमत
Redmi India ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि की है कि भारत में Redmi Go 8GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत को 4,499 रुपये से घटाकर 4,299 रुपये कर दिया गया है। इसके 16GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत भी 4,799 रुपये से घटकर 4,499 रुपये कर दी गई है। आप इसे अमेज़न, और Mi.com और खुदरा दुकानों से छूट पर खरीद सकते हैं।



Redmi Go के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
स्टोरेज के लिहाज से, Redmi Go में 8GB और 16GB ऑनबोर्ड स्टोरेज ऑप्शन हैं जो माइक्रोएसडी कार्ड (128 जीबी तक) के माध्यम से विस्तार योग्य हैं। Google फ़ोटो पर अनलिमिटेड स्टोरेज भी यूजर्स को मिलता है। इसके अलावा, फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 b / g / n, ब्लूटूथ v4.1, GPS / A-GPS, माइक्रो-यूएसबी और एक 3.5mm हेडफोन जैक शामिल हैं। रेडमी गो में 10 दिन तक के स्टैंडबाय टाइम के साथ 3,000mAh की बैटरी दी गई है।

Related News