पिछले कुछ दिनों से, यह चर्चा थी कि Realme, जो कि प्रसिद्ध चीनी कंपनियों में से एक है, जल्द ही भारत में एक नया वायरलेस चार्जर पेश करने की योजना बना रही है, और इसे कानून दर के साथ बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इसी समय, कंपनी ने अपने नए 10W वायरलेस चार्जर को अंतिम भारतीय बाजार में पेश किया है, जिसने सभी चर्चाओं को समाप्त कर दिया है। इसकी दर 899 रुपये है और इसे कंपनी की वेबसाइट पर बिक्री के लिए प्राप्त किया गया है।

साथ ही यूजर्स इस वायरलेस चार्जर को सिंगल ग्रे कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं। इस चार्जर की मदद से उपयोगकर्ता न केवल स्मार्टफोन बल्कि अन्य उपकरणों को भी वायरलेस तरीके से चार्ज कर सकते हैं। मतलब यह स्मार्टफोन समेत सभी डिवाइस को सपोर्ट करने में सक्षम है। Realme 10W वायरलेस चार्जर डिजाइन में बहुत आकर्षक है, और यह एक गोलाकार डिजाइन में उपलब्ध है। इसमें स्पेशल मेट सॉफ्ट पेंट का इस्तेमाल किया गया है।

उसी डिवाइस को नुकसान से बचाने के लिए एक्सीडेंटल स्लिप ऑफ का इस्तेमाल किया गया है। यह फुल चार्ज होने पर अपने आप बंद हो जाएगा। यही नहीं, क्रेडिट कार्ड, चाबियां या अन्य मेटल डिवाइस मिलने पर भी यह अपने आप बंद हो जाता है। इसमें Secio Writhi के लिए कई फीचर दिए गए हैं। Realme 10W वायरलैस चार्जर 9mm पतला है और इसे कहीं भी ले जाना बहुत आसान है। यहां तक ​​कि आप इसे अपनी जेब में रखकर आराम से स्मार्टफोन की तरह ही कैरी कर सकते हैं। और यह बहुत आरामदायक है, आप इसे आसानी से अपने साथ रख सकते हैं।

loading...

Related News