भारत में Realme Pad की सेल आज दोपहर 12 बजे हो रही है। टैबलेट को पिछले हफ्ते Realme 8i और Realme 8s 5G के साथ लॉन्च किया गया था। यह कंपनी के पहले टैबलेट के रूप में आया है और इसमें 10.4-इंच डिस्प्ले और एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 SoC सहित कई विशेषताएं है। Realme Pad में डॉल्बी एटमॉस साउंड और 64GB तक का ऑनबोर्ड स्टोरेज भी शामिल है। टैबलेट में 82.5 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो भी है।


भारत में रियलमी पैड की कीमत
भारत में Realme Pad की कीमत केवल वाई-फाई वेरिएंट के लिए 13,999 रुपये से शुरू होती है जो बाद के चरण में 3GB + 32GB स्टोरेज विकल्प में उपलब्ध होगी। हालाँकि, आज की बिक्री वाई-फाई + 4 जी मॉडल के लिए विशेष होगी जो 3 जीबी + 32 जीबी के साथ-साथ 4 जीबी + 64 जीबी स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आते हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 15,999 रुपये और 17,999 रुपये है।

Realme Pad दोनों वेरिएंट आज दोपहर 12 बजे से Flipkart, Realme.com और रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से रियल ग्रे और रियल गोल्ड रंगों में खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

रियलमी पैड स्पेसिफिकेशंस
Realme Pad Android 11 पर आधारित पैड के लिए एक नए Realme UI पर रन करता है। इसमें 10.4-इंच WUXGA+ (2,000x1,200 पिक्सल) डिस्प्ले है जो प्रीलोडेड नाइट मोड, डार्क मोड और सनलाइट मोड को सपोर्ट करता है। टैबलेट MediaTek Helio G80 SoC द्वारा संचालित है, साथ में 4GB तक रैम और 64GB तक की इंटरनल स्टोरेज है। फ़ोटो और वीडियो के लिए, Realme Pad में अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ फ्रंट में 8-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर है जिसमें 105 डिग्री का फील्ड-ऑफ-व्यू (FoV) है। पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर भी है।

रियलमी पैड में कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी (वैकल्पिक), वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एम्बिएंट लाइट और जायरोस्कोप शामिल हैं। टैबलेट डुअल माइक्रोफोन के साथ नॉइज़ कैंसलेशन सपोर्ट के साथ भी आता है। इसके अलावा, इसमें क्वाड स्टीरियो स्पीकर शामिल हैं जो डॉल्बी एटमॉस और हाई-रेस ऑडियो द्वारा सपोर्टेड हैं।

रियलमी ने एक स्मार्ट कनेक्ट सुविधा प्रदान की है जो उपयोगकर्ताओं को रियलमीपैड को जल्दी से अनलॉक करने के लिए अपने रियलमी बैंड या रियलमी वॉच का उपयोग करने की अनुमति देती है। Realme Pad एक 7,100mAh की बैटरी पैक करता है जिसे एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक या 65 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने के लिए रेट किया गया है। टैबलेट में 18W फास्ट चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी है।

Related News