Realme ने घोषणा की है कि Dizo के सहयोग से, वह भारत में अपना पहला Realme हेयर ड्रायर और Realme Beard ट्रिमर आज (1 जुलाई) दोपहर 12.30 बजे भारत में लॉन्च करेगी। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, इन उत्पादों के अलावा, कंपनी Realme Buds 2 Neo भी लॉन्च करेगी, जिसकी कीमत 599 रुपये होने की संभावना है।

Realme Buds 2 Neo, Realme Hair Dryer, Realme Beard Trimmer Plus लॉन्च: इसे लाइव कैसे देखें
लॉन्च इवेंट दोपहर 12.30 बजे शुरू होगा। लाइवस्ट्रीम लिंक कंपनी के सोशल मीडिया चैनलों पर उपलब्ध होगा।

Realme Beard Trimmer Plus अपेक्षित फीचर्स
रियलमी इवेंट में रियलमी बियर्ड ट्रिमर प्लस भी लॉन्च करेगी। यह "40 अलग-अलग लंबाई सेटिंग्स, 10 मिमी और 20 मिमी कॉम्ब, 0.5 मिमी परिशुद्धता के साथ" के साथ आएगा। इसमें 800 एमएएच की बैटरी भी होगी जो 120 मिनट में चार्ज हो जाती है। रिवर्सिबल टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट की मदद से यूजर्स इसे मोबाइल चार्जर या पावर बैंक के जरिए चार्ज कर सकेंगे। यह IPX7 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ भी आएगा।

Realme Buds 2 Neo विशेषताएं
कंपनी की माइक्रोसाइट के मुताबिक, रियलमी बड्स 2 नियो 11.2 एमएम डायनेमिक ड्राइवर्स और 1 मीटर केबल के साथ आएगा। इसमें एक माइक्रोफ़ोन भी है जो उपयोगकर्ताओं को कॉल का जवाब देने और लेने की अनुमति देगा। इसमें सिलिकॉन ईयरबड्स और 90 डिग्री का हेडफोन जैक है। रियलमी बड्स 2 नियो का वजन 14 ग्राम है। फ्लिपकार्ट की एक लिस्टिंग से पता चला है कि भारत में ईयरबड्स की कीमत 599 रुपये हो सकती है।

Realme हेयर ड्रायर
Realme पुष्टि करता है कि आगामी Realme हेयर ड्रायर एक सफेद रंग विकल्प में आएगा। माइक्रोसाइट के अनुसार, यह "आपके बालों को 5 मिनट में सुखा देता है"। ड्रायर 19,000 आरपीएम फैन स्पीड, 13.9 मीटर/सेकेंड हवा की गति के साथ आएगा और 1,400 वाट बिजली की खपत करेगा।

बालों के झड़ने के बारे में चिंतित लोगों के लिए, यह 55 डिग्री से कम तापमान पर काम करता है। इसमें चार भौतिक बटन हैं जिनमें कोल्ड एयर बटन, सॉफ्ट एयर बटन और ऑफ शामिल हैं। ड्रायर इनलेट मेश, नायलॉन मेश और एयर इनलेट ग्रिल के साथ भी आता है।

Related News