Realme GT 5G इंडिया में नवंबर में लॉन्च होने के लिए तैयार है। Realme के CEO माधव शेठ ने अपने #AskMadhav ऑनलाइन सीरीज़ के लेटेस्ट एपिसोड में फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि करते हुए कहा कि Realme GT को दिवाली से पहले शोकेस किया जाएगा। कंपनी ने यह भी उद्धृत किया है कि वह इस साल के अंत तक भारत में अपना पहला लैपटॉप लाएगी।

Realme GT 5G की भारत में कीमत (उम्मीद)
Realme GT 5G, चीनी हैंडसेट निर्माता के प्रीमियम फोन को यूरोप में 449 यूरो (लगभग 39,900 रुपये) की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था। Realme ने फोन के दो वेरिएंट लॉन्च किए- 8GB/128GB और 12GB/256GB स्टोरेज। टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल की कीमत 599 यूरो (लगभग 53,223 रुपये) है। यदि Realme भारत में समान मूल्य सीमा पर नया Realme GT 5G लाता है तो फोन OnePlus 9 और iQOO 7 Legend को टक्कर देगा।

Realme GT 5G स्पेसिफिकेशन, फीचर
Realme GT 5G (वैश्विक संस्करण) में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले है। फोन स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आता है और इसे 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोटोग्राफी के लिहाज से, पीछे की तरफ 64-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सिस्टम और फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का कैमरा है। Realme GT 4,500mAh की बैटरी पैक करता है और 65W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

रियलमी बुक लैपटॉप इंडिया साल के अंत तक लॉन्च
जैसा कि उल्लेख किया गया है, Realme Book (या Realme का पहला लैपटॉप) भारत लॉन्च की योजना इस साल के अंत में 2021 के अंत तक की है। कंपनी ने एक विशिष्ट समयरेखा प्रदान नहीं की है।

नए लैपटॉप में स्लिम प्रोफाइल, फ्लैट बेजल्स और मेटैलिक फिनिश के साथ Apple मैकबुक जैसा डिज़ाइन होगा। डिज़ाइन, कीबोर्ड लेआउट और पोर्ट के अलावा Realme लैपटॉप के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स का अनुमान है कि लैपटॉप को बजट सेगमेंट में रखा जा सकता है।

Related News