Realme 9i के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आए हैं। 15,000 रुपये से कम बजट स्मार्टफोन 2022 की शुरुआत में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बजट Realme स्मार्टफोन दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च होगा।

बेस मॉडल 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। Realme भी Realme 8i सकसीजर का 6GB + 128GB वर्जन लॉन्च करेगा। 91Mobiles और टिपस्टर मुकुल शर्मा के अनुसार, डिवाइस प्रिज्म ब्लैक, प्रिज्म ब्लू रंगों में लॉन्च होगा। इसे लिखे जाने तक Realme ने अभी तक Realme 9i के लॉन्च की तारीख की पुष्टि नहीं की है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में Realme 9i के स्पेसिफिकेशन लीक हुए थे। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ लॉन्च होगा, जिसका कुछ हफ्ते पहले इसे लॉन्च किया गया था। पीछे की तरफ, फोन में ट्रिपल-कैमरा सेटअप होगा, जैसा कि Realme 9i डिज़ाइन रेंडरर्स में देखा गया है। इसमें 50MP का मेन कैमरा और 8MP का अल्ट्रावाइड स्नैपर होगा। ट्रिपल-कैमरा मॉड्यूल में 2MP सेंसर भी शामिल होगा, जो कि डेप्थ सेंसिंग या मैक्रो फोटोग्राफी के लिए संभव है।

हुड के तहत, 33W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5000 एमएएच की बैटरी होगी। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। यह डिवाइस 6.6 इंच के आईपीएस एलसीडी को फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ स्पोर्ट करेगा। यह 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा और स्क्रीन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर होल-पंच कटआउट के साथ आएगा। डिवाइस एंड्रॉइड 11 को बॉक्स से बाहर बूट करेगा और रीयलमी यूआई 2.0 की एक परत होगी। अन्य विशेषताओं में 4जी एलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

Related News