Realme कंपनी ने बुधवार को इसकी पुष्टि की कि Realme 6 और Realme 6 Pro भारत में 5 मार्च को लॉन्च होने के लिए तैयार है। Realme ने एक ट्वीट पोस्ट किया जिसमें Realme 6 सीरीज लॉन्च की तारीख की पुष्टि की गई और साथ ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में दर्शाया गया।

कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन के साथ बॉलीवुड अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें ड्यूल सेल्फी कैमरों के लिए पिल शेप के ड्यूल पंच कट डिजाइन का खुलासा किया गया है। Realme ने Realme 6 सीरीज की ब्लाइंड ऑर्डर बिक्री की भी घोषणा की है, जो 26 फरवरी और 4 मार्च के बीच होगी। 5 मार्च को, Realme न केवल Realme 6 सीरीज को लॉन्च करेगा, बल्कि Realme बैंड को भी लॉन्च करेगा। लॉन्च इवेंट 12:30 PM IST से शुरू होगा। Realme ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 90Hz FHD + डिस्प्ले, इन-डिस्प्ले कैमरा और 30W VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसी प्रमुख Realme 6 सीरीज स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा किया है।

Realme 6 सीरीज़ ब्लाइंड ऑर्डर डिटेल्स
Realme India वेबसाइट पर, कंपनी ने खुलासा किया है कि Realme 6 सीरीज़ आज से शुरू होने वाले ब्लाइंड प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है, जो कि 26 फरवरी से 4 मार्च तक है। ग्राहक 1,000 रुपये की जमा राशि देकर Realme 6 या Realme 6 Pro को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। Realme 6 की बुकिंग करने वालों को Realme Buds 2 उपहार के रूप में मिलेगा, जबकि Realme 6 Pro की बुकिंग करने वाले ग्राहकों को Realme Buds Wireless पर 1,000 रुपये का वाउचर मिलेगा जो 16 मार्च को उनके खातों में जमा किया जाएगा।

Realme 6 सीरीज फीचर्स
Realme India वेबसाइट पर कंपनी ने Realme 6 और Realme 6 Pro के कुछ खास स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है। रेग्युलर Realme 6 सिंगल पंच-होल कटआउट इसकी खास डिजाइन है। Realme 6 Pro पर 64MP क्वाड कैमरा सेटअप में 20x जूम सपोर्ट के साथ एक वाइड-एंगल लेंस, टेलीफोटो लेंस और एक अल्ट्रा मैक्रो लेंस शामिल होगा। स्मार्टफोन 90Hz FHD + डिस्प्ले के साथ आएगा, और यह 90Hz रिफ्रेश रेट वाला सबसे सस्ता फोन बन सकता है। Realme 6 सीरीज 30W VOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

ये कहा जा रहा था कि Realme 6 को मीडियाटेक हेलियो G90 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। Realme 6 और 6 Pro दोनों स्मार्टफोन में एंड्रॉइड 10-आधारित Realme UI के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। Realme 6 या तो 64MP या 48MP का मेन कैमरा स्पोर्ट कर सकता है।

Related News