चीन की मोबाइल कंपनी Realme ने अपने नए मॉडल की बिक्री आज से मार्केट में चालू कर दी है। आज से आप Realme 3 को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि Realme ने Realme 3 को अभी पिछले सप्ताह ही लॉन्च किया था। आपको बता दे कि चीन की मोबाइल कंपनी Realme ने इस फ़ोन की कीमत 10,000 रूपये से भी कम रखी है। इसके साथ ही इसमें कई सारे मल्टी फीचजेडस भी दिए है। तो चलिए जानते है कि Realme ने अपने नए मॉडल Realme 3 में क्या नए फीचर दिए है।

Realme 3 के खास फीचर्स -
चीन की मोबाइल कंपनी Realme ने मॉडल Realme 3 में मल्टी फीचर्स इस फ़ोन में उतारे है। सबसे पहले हम बात करें इसके प्रोसेसर की तो इस फ़ोन में
एंड्रॉयड Pie और मीडिया टेक Helio P70 प्रोसेसर के साथ Color OS 6.0 पर चल सकेगा। Realme 3 में 3GB रैम और 32 GB स्टोरेज के साथ इसे खास बनाया गया है। इसके साथ ही हम आपको इसकी कीमत भी बता देते है। इसे आप ई-कॉमर्स, Flipkart और आधिकारिक वेबसाइट से 8,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है। कैमरे कि हम बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप किया गया है जिसमे बैक रियर कैमरा 13 megapixel और फ्रंट कैमरा 2 megapixel का दिया गया है।

इसके साथ ही इसमें नाइटस्केप मोड, हाइब्रिड एचडीआर, क्रोमा बूस्ट, पोर्ट्रेट मोड और सीन रिकग्निशन कैमरा फीचर से लैस को खास बनाया गया है।
इस फ़ोन में फ़ोन सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया है। Realme 3 में AI ब्यूटीफिकेशन,HDR and AI Face Unlock सेंसर भी सेट किया गया।

Related News