बहुप्रतीक्षित अगली पीढ़ी के वीडियोगेम, PS 5 की प्री-बुकिंग कल से सभी भारतीय ग्राहकों के लिए Amazon.in पर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहक अपने अतिरिक्त सामान जैसे डुअलडिसन वायरलेस कंट्रोलर और मीडिया रिमोट और डेमन की सोल, सैकबॉय: ए बिग एडवेंचर और मार्वल के स्पाइडरमैन माइल्स मोरालेस जैसे PlayStation 5 के लिए प्री-बुक करने में सक्षम हैं।

PS 5 के बारे में बात करते हुए, इसके साथ उपयोगकर्ता अल्ट्रा-हाई-स्पीड एसएसडी, एडेप्टिव ट्रिगर्स और 3 डी ऑडियो के साथ बिजली की तेजी से लोडिंग का अनुभव कर सकते हैं, हैप्टिक फीडबैक के लिए गहन विसर्जन और अविश्वसनीय पीएस गेम्स की एक नई पीढ़ी। आधिकारिक सोनी इंडिया ने कहा कि PS5 विभिन्न ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म जैसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, गेम्स द शॉप, शॉप ऑन सोनी सेंटर, विजय सेल्स और अन्य चयनित अधिकृत रिटेलर पर प्री-बुक के लिए उपलब्ध होगा।



कंसोल के अलावा, ग्राहक कुछ लोकप्रिय खिताब जैसे दानव की आत्माएं, मार्वल के स्पाइडर मैन, सैकबॉय को भी प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। कीमत की बात करें तो PS 5 49,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा और ग्राहकों को 8,832 रुपये से शुरू होने वाले HDFC, Axis Bank, ICICI और SBI कार्ड पर नो कॉस्ट EMI जैसे ऑफर मिल सकते हैं।

Related News