एक्सेसरीज ब्रांड पोर्ट्रोनिक्स ने नया ब्लूटूथ स्पीकर भारत में लॉन्च किया है। 'चाइम स्पीकर' के रूप में डब किया गया, यह एक इन-बॉक्स वायर्ड कराओके माइक के साथ आता है। चाइम स्पीकर 2,299 रुपये की कीमत पर तीन अलग-अलग रंगों- रेड, ग्रीन और ब्लू में उपलब्ध है। यह 12 महीने की वारंटी के साथ आता है और इसे सभी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है

पोर्ट्रोनिक्स चाइम ब्लूटूथ स्पीकर अपने 10Wx2 साउंड आउटपुट के साथ एक इमर्सिव 360-डिग्री साउंड अनुभव प्रदान करने का दावा करता है। यह स्पीकर 3000 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ लगभग 7-8 घंटे का प्लेटाइम देने का दावा करता है।

आप दो पोर्ट्रोनिक्स चाइम स्पीकर कनेक्ट करते हैं और उनमे एक साथ म्यूजिक चला सकते हैं। यह एक वायर्ड माइक्रोफोन के साथ आता है जो आपको बाहरी माइक को पोर्ट से जोड़ने के बाद दोस्तों के साथ गाने की अनुमति देता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 वर्जनहै जो उपकरणों के साथ तुरंत पेअर करने की अनुमति देता है।


चाइम स्पीकर में लाल रंग का डिजिटल डिस्प्ले है जो स्क्रीन पर सिलेक्टेड ऑप्शंस को देखने की अनुमति देता है। ब्लूटूथ/औक्स/एसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है। साथ ही एक इन-बिल्ट FM रेडियो भी है। FM रेडियो सुनने के लिए, स्पीकर को FM मोड में बदलना होगा और माइक्रो-USB केबल को इससे कनेक्ट कर सकते हैं।

Related News