पोको जल्द ही भारत में 5G- सक्षम तकनीक वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। अफवाहों के अनुसार, कंपनी एक पोको एम 3 प्रो 5 जी लॉन्च करेगी, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह रेडमी नोट 10 5 जी का रीब्रांडेड संस्करण है। फोन आधिकारिक लॉन्च के करीब प्रतीत होता है, जैसा कि थाईलैंड की प्रमाणन वेबसाइट पर देखा गया है। Redmi Note 10 5G स्मार्टफोन को मार्च में वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया था। इस फोन का मॉडल नंबर M2103K19G है।

POCO M3 Pro 5G leaks specification launch details | 91Mobiles Hindi

हाल ही में एक रिपोर्ट से पता चला है कि M2013K19I मॉडल नंबर के साथ इसका भारतीय संस्करण POCO M3 5G के रूप में आ रहा है। डिवाइस हाल ही में यू.एस. और एफआईआर जैसे अधिकारियों जैसे SIRIM ने मलेशिया में प्रमाणीकरण किया है। इतना ही नहीं, इस POCO फोन ने थाईलैंड के राष्ट्रीय प्रसारण और दूरसंचार आयोग (NBTC) से प्रमाणन भी पास कर लिया है। POCO M3 Pro 5G को NBTC प्रमाणन से इसके विनिर्देशों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

हालांकि, फोन के एफसीसी सर्टिफिकेशन से पता चला कि इसका स्पेक्स रेडमी नोट 10 5 जी जैसा होगा। POCO M3 एक बड़े आकार और प्रभावशाली कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है। इसलिए, यह संभावना है कि एम 3 प्रो 5 जी भी बड़े पैमाने पर कैमरा सेटअप की झलक दिखा सकता है। POCO M3 Pro 5G 6.5-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ पंच-होल डिज़ाइन के साथ आ सकता है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD + रेजोल्यूशन दे सकता है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है।

Poco M3 Pro 5G inches closer to the official launch | HT Tech

फोन 13-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आ सकता है। इसके रियर कैमरा सेटअप में f / 1.8 अपर्चर, 2-मेगापिक्सेल मैक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। POCO M3 Pro 5G में फ्यूल डेंसिटी 700 चिपसेट होने की उम्मीद है। इसलिए, यह 5G स्मार्टफोन मिड-रेंज में पेश किया जा सकता है। यह 6 जीबी तक एलपीडीडीआर 4 एक्स रैम और 128 जीबी तक यूएफएस 2.2 स्टोरेज से लैस हो सकता है। यह 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है।

Related News