ओप्पो ने बुधवार को भारतीय बाजार में अपना नया एंट्री-लेवल ट्रू वायरलेस ईयरफोन ओप्पो एनको बड्स लॉन्च कर दिया है जो AI आधारित कॉल नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि चाजिर्ंग केस वाले ईयरबड्स इसके केस में 400 एमएएच बैटरी पैक से 24 घंटे तक और प्रत्येक बड पर 40 एमएएच की बैटरी लाइफ दे सकते हैं। इसके अलावा, नए वायरलेस ईयरबड जाहिर तौर पर 'उन उपयोगकर्ताओं के लिए बनाए गए हैं जो अपने वायर्ड और ट्रेडिशनल ब्लूटूथ इयरफ़ोन से अपग्रेड करना चाहते हैं।

नए Enco Buds को डस्ट और रेसिस्टेंस के लिए IP54 के लिए रेट किया गया है, जबकि ओप्पो ब्लूटूथ 5.2 के लिए भी सपोर्ट प्रदान करता है। यह यूजर्स को म्यूजिक प्ले करने या फोन कॉल करने के दौरान 10 मीटर दूर तक ईयरबड्स से जुड़े रहने की अनुमति देता है। विशेष रूप से, नया ब्लूटूथ 5.2 चिपसेट ईयरबड्स को एक binaural low latency ट्रांसमिशन की पेशकश करने में सक्षम बनाता है।

ब्रांड एक 80ms सुपर लो लेटेंसी गेम मोड भी प्रदान करता है, जिसका उद्देश्य आपके स्मार्टफ़ोन पर गेमिंग के दौरान प्रदर्शित होने वाले ऑडियो और विज़ुअल के बीच देरी को कम करना है। ये ईयरबड्स हाई डेफिनिशन वायरलेस ऑडियो ट्रांसमिशन प्रोटोकॉल के लिए एएसी (एडवांस्ड ऑडियो कोडिंग) के साथ आते हैं और यहां तक ​​​​कि एआई आधारित कॉल नॉइज़ कैंसलेशन की भी सुविधा है जो उपयोगकर्ता के कॉल पर होने के दौरान बैकग्राउंड नॉइज़ को ब्लॉक करता हैं।

बड्स भारत में 14 सितंबर को विशेष रूप से ई-कॉमर्स साइट, फ्लिपकार्ट से खरीद के लिए उपलब्ध होंगे और लॉन्च ऑफर की कीमत 1,799 रुपये (मूल कीमत 1,999 रूपये) होगी। यह 3 दिन का ऑफर होगा, जो 14 सितंबर से 16 सितंबर तक चलेगा।

Related News