Oppo Enco Buds 2 बजट TWS ईयरबड्स गुरुवार को भारत में लॉन्च किए गए। लोकप्रिय Enco Buds के उत्तराधिकारी, Oppo Enco Buds 2 बजट ईयरबड्स कंपनी के अपने Oppo Store और ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 31 अगस्त से 1,799 रुपये की कीमत पर उपलब्ध होंगे। किफायती TWS बड्स की यह जोड़ी Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आती है

Oppo Enco Buds 2 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स

ओप्पो के नए Enco Buds 2 ईयरबड्स कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.2 के साथ आते हैं और इनकी रेंज 10 मीटर तक होती है। Enco Buds 2 में एक 10mm बड़ा ड्राइवर है जो बेहतर बास प्रदर्शन का दावा करता है। कंपनी ने दावा किया कि ड्राइवरों पर टाइटेनियम डायफ्राम कोटिंग बैलेंस साउंड के लिए ईयरबड्स के ट्रेबल को बेहतर बनाती है।

TWS बड्स डॉल्बी एटमॉस के साथ ओप्पो के Enco लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट्स का समर्थन करते हैं, जिसमें तीन प्रकार की सेटिंग्स हैं: ओरिजिनल साउंड, बास बूस्ट और क्लियर वोकल्स। TWS के पास वेदर-प्रूफिंग के लिए IPX4 रेटिंग भी है। Oppo Enco Buds 2 पूरे चार्ज पर सात घंटे लिसनिंग टाइम का दावा करता है। इसके अलावा, बड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं जो 10 मिनट के चार्ज के साथ एक घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं।

कॉल के लिए, ओप्पो एनको बड्स 2 एआई डीप नॉइज़ कैंसलेशन एल्गोरिदम के साथ आता है जो आवाजों को ट्रैक करने और उन्हें रियल टाइम में बैकग्राउंड नॉइस से अलग करने के लिए एक deep neural network (डीएनएन) पर आधारित binaural hearing का अनुकरण करता है। Oppo Enco Buds 2 स्मार्ट कनेक्ट फ़ंक्शन भी प्रदान करता जो उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस पर पहली बार बड्स को जोड़ने के लिए अपने फोन पर पॉप-अप विंडो पर टैप करने देता है।

किफायती TWS बड्स में टच कंट्रोल बटन होते हैं जो उपयोगकर्ताओं को दो बार टैप करके कैमरे को कंट्रोल करने की सुविधा देते हैं। नया Oppo Enco Buds 2 40mAh की बैटरी के साथ आता है जबकि चार्जिंग केस में 460mAh की बैटरी है जो ओवल आकार की है।

Related News