Oppo Enco Buds 2 को भारत में 1799 रुपये में लॉन्च किया गया है। ओप्पो के नवीनतम TWS ईयरबड्स एक बजट के तहत दर्शकों के लिए शानदार म्यूजिक पेश करते हैं। Enco Buds 2 IPX4 रेटेड है और इसे गेमिंग मोड के साथ भी पेश किया जाता है जो गेमिंग को स्मूथ बनाता है।

स्पेसिफिकेशंस
Oppo Enco Buds 2 में 10mm ड्राइवर मिलते हैं जो टाइटेनियम से बने होते हैं। बड्स 2 की चालक संवेदनशीलता 101db है। Oppo Enco Buds 2 की रिस्पॉन्स रेंज 20Hz से 20,000Hz तक है। TWS ईयरबड्स SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक्स को सपोर्ट करते हैं।

एन्को लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट्स और डॉल्बी एटमॉस द्वारा ईयरबड्स पर म्यूजिक को और बढ़ाया जाता है। ईयरबड्स एआई-आधारित नॉइज़ कैंसिलेशन भी प्रदान करते हैं। Oppo Enco Buds 2 शानदार बैटरी बैकअप और तीन सुनने के तरीके मोड्स ओरिजिनल साउंड, बास बूस्ट और क्लियर वोकल्स प्रदान करता हैं। इसी तरह, एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे का ऑडियो प्लेबैक और 28 घंटे का सुनने का अनुभव मिलता है।

उपलब्धता और कीमत
Oppo Enco Buds 2 की कीमत 1799 रुपये है और बिक्री 31 अगस्त से शुरू हो रही है। यूजर्स अपनी सुविधा के अनुसार फ्लिपकार्ट या oppo स्टोर से ईयरबड्स खरीद सकते हैं। खरीदारों के पास केवल ब्लैक कलर का विकल्प है।

Related News