OnePlus Nord 2T को भारत में लॉन्च करने की तारीख को लेकर इत्तला दे दी गई है। कई रिपोर्ट्स का दावा है कि फोन 19 मई को लॉन्च होगा। इसके पीछे का स्रोत एक वनप्लस लॉन्च इवेंट लाइवस्ट्रीम लिंक प्रतीत होता है जिसे ब्रांड द्वारा YouTube पर अपलोड किया गया था। हालाँकि, यह यूरोप में 19 मई को होने वाले एक कार्यक्रम के लिए था। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि वनप्लस का लॉन्च इवेंट भारत में 19 मई को भी हो रहा है या नहीं।

ऐसा लगता है कि वनप्लस 19 मई को अपने यूरोप लॉन्च इवेंट में वनप्लस नॉर्ड 2 टी, नॉर्ड सीई 2 लाइट और नॉर्ड बड्स लॉन्च करेगा। भारत उसी दिन OnePlus Nord 2T प्राप्त कर सकता है। याद दिला दें कि ब्रांड ने पिछले महीने देश में नॉर्ड सीई 2 लाइट और नॉर्ड बड्स लॉन्च किए थे।

वनप्लस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है कि वनप्लस नॉर्ड 2 टी भारत में 19 मई को लॉन्च हो रहा है या नहीं। हालांकि, टिपस्टर मुकुल शर्मा का कहना है कि नॉर्ड 2टी उसी दिन भारत में लॉन्च होग।

अब तक हम जो जानते हैं, उसके आधार पर, वनप्लस नॉर्ड 2 टी में मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट, 8 जीबी रैम और एंड्रॉइड 12 की सुविधा होगी। स्मार्टफोन को हाल ही में AliExpress पर भी सूचीबद्ध किया गया था, जहां अधिक प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया गया था। फोन में स्पष्ट रूप से 6.43-इंच AMOLED डिस्प्ले होगा जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और FHD + रिज़ॉल्यूशन होगा।

आगामी वनप्लस फोन ट्रिपल कैमरा सिस्टम से लैस हो सकता है जिसमें OIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मोनो लेंस शामिल है। डिवाइस को 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ लॉन्च होना चाहिए।

OnePlus Nord 2T की कीमत लगभग 399 डॉलर होने की अफवाह है, जो लगभग 30,000 रुपये है। अगर वाकई में ये फोन भारत में लॉन्च होने वाला है तो हमें 19 मई को आधिकारिक कीमत की घोषणा का इंतजार करना होगा।

Related News