OnePlus Nord 2 x Pac-Man Edition को आधिकारिक तौर पर भारत और दुनिया भर में लॉन्च कर दिया गया है। नया वनप्लस फोन वही मॉडल हार्डवेयर-वार है जिसे कंपनी ने जुलाई में पेश किया था। हालांकि, यह कॉस्मेटिक चेंजेस की एक लिस्ट के साथ साथ iconic maze एक्शन गेम और नई पैकेजिंग के साथ आता है। मूल वनप्लस नॉर्ड 2 की तुलना में वनप्लस नॉर्ड 2 एक्स Pac-Man एडिशन की विशिष्ट विशेषताओं में से एक इसका बैक पैनल है जिसमें ग्लॉसी Pac-Man-प्रेरित फिनिश है जो अंधेरे में चमकती है। सभी Pac-Man गेमर्स को कुछ पुरानी यादें देने के लिए इन-बॉक्स उपहार भी हैं।

OnePlus Nord 2 x Pac-Man Edition की भारत में कीमत, उपलब्धता
भारत में OnePlus Nord 2 x Pac-Man Edition की कीमत सिंगल 12GB रैम + 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के लिए 37,999 रुपये निर्धारित की गई है। फोन Amazon और OnePlus.in के माध्यम से मंगलवार, 16 नवंबर दोपहर 12 बजे (दोपहर) से बिक्री के लिए जा रहा है।

इसके विपरीत, 12GB + 256GB वैरिएंट में नियमित OnePlus Nord 2 की कीमत 34,999 रुपये है। ग्राहक उस मॉडल को 8GB + 128GB और 6GB + 128GB कॉन्फ़िगरेशन में क्रमशः 29,999 रुपये और 27,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं।

OnePlus Nord 2 x Pac-Man वजन स्पेसिफिकेशन्स
फीचर्स की बात करें तो OnePlus Nord 2 x Pac-Man वर्जन नियमित मॉडल के समान है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, आपको नया बैक पैनल मिलेगा जो प्रकाश में Pac-Man गेम के केरेक्टर को दिखाता है। फोन का पिछला हिस्सा भी अंधेरे में maze-like पैटर्न शो करता है।

वनप्लस नॉर्ड 2 x Pac-Man एडिशन एक विशेष पैकेजिंग में आता है जिसमें एक पैक-मैन सिलिकॉन केस और एक पैक-मैन फोन होल्डरशामिल है। फोन फ्री रेड केबल क्लब लॉयल्टी मेंबरशिप के साथ आता है।

वनप्लस ने Pac-Man डेवलपर बंदाई नमको एंटरटेनमेंट के साथ Pac-Man-प्रेरित वॉलपेपर, रिंगटोन और आइकन के साथ-साथ चार्जिंग और फिंगरप्रिंट अनलॉक एनिमेशन के साथ ऑक्सीजनओएस को ट्विक करने के लिए साझेदारी की है। अपने प्रशंसकों को खुश करने के लिए Pac-Man 256 गेम प्री इंस्टाल्ड है।


6.43 इंच का फुल-एचडी+ (1,080x2,400 पिक्सल) फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 12GB LPDDR4x रैम के साथ एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 1200-AI SoC भी है।

वनप्लस नॉर्ड 2 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें f / 1.88 लेंस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर है। इसमें f / 2.25 अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर भी शामिल है।

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, वनप्लस नॉर्ड 2 में फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का सोनी IMX615 सेल्फी कैमरा सेंसर है।

OnePlus Nord 2 x Pac-Man Edition में 256GB का ऑनबोर्ड स्टोरेज है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ v5.2, GPS/ A-GPS/ NavIC, NFC और एक USB टाइप-C पोर्ट शामिल हैं। बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट, जायरोस्कोप और एक प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

वनप्लस ने नॉर्ड 2 को 4,500mAh की डुअल-सेल बैटरी के साथ पैक किया है जो वार्प चार्ज 65 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related News