OnePlus Nord 2 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। नया नॉर्ड 2 5जी वनप्लस द्वारा पेश किए गए पहले नॉर्ड डिवाइस के लॉन्च के लगभग एक साल बाद लॉन्च हुआ है। Nord 2 नॉन-क्वालकॉम चिपसेट को स्पोर्ट करने वाला पहला वनप्लस डिवाइस है। यह मीडियाटेक के डाइमेंशन चिपसेट को स्पोर्ट करता है जो कि Realme X7 Max और Oppo Reno6 Pro जैसे डिवाइसेज में भी आता है।

OnePlus Nord 2 5G के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये रखी गई है। डिवाइस दो और वेरिएंट्स में भी उपलब्ध होगा। Nord 2 5G 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ-साथ 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा।

फोन को तीन रंगों ब्लू हेज, ग्रे सिएरा और ग्रीन वुड्स में बेचा जाएगा। ग्रीन वुड्स रंग भारत में विशेष रूप से बेचा जाएगा।

डिवाइस की बिक्री 28 जुलाई से अमेज़न, आधिकारिक वनप्लस ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स के साथ-साथ विजय सेल्स और अन्य रिटेलर्स से शुरू होगी। वनप्लस स्टोर पर रेड क्लब के सदस्यों के लिए और अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर अमेज़न प्राइम सदस्यों के लिए 26 जुलाई से अर्ली एक्सेस शुरू हो जाएगा। अमेज़न इंडिया भी 26 और 27 जुलाई को प्राइम डे सेल आयोजित करेगी।

स्पेसिफिकेशन्स

OnePlus Nord 2 5G 6.43-इंच फुलएचडी+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिवाइस डाइमेंशन 1200 एआई चिपसेट के साथ आता है। डिवाइस ऑक्सीजनओएस 11.3 के साथ आता है। डिवाइस में डुअल 5G सिम स्लॉट हैं। डिवाइस को 2 साल के प्रमुख एंड्रॉइड अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट मिलेंगे।

बैटरी

फोन 4,500mAh की डुअल-सेल बैटरी के साथ आता है जो 65W वॉर्प चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस सिर्फ 15 मिनट में एक दिन का चार्ज दे देता है।

कैमरा

डिवाइस में ट्रिपल-लेंस प्राइमरी कैमरा मिलता है जिसमें Sony 50MP सेंसर होता है जो OIS को सपोर्ट करता है। फ्रंट-फेसिंग स्नैपर पंच होल में फ्लश करता है जिसमें 32MP लेंस होता है।

Related News