वनप्लस ने हाल ही में अपनी बजट स्मार्टवॉच 'NORD' को आकर्षक सुविधाओं के साथ लॉन्च किया है जिसमें 1.78-इंच AMOLED डिस्प्ले और 60 Hz रिफ्रेश रेट शामिल है। वॉच अमेज़न पर बिक्री के लिए तैयार है।

इस त्योहारी सीजन में, वनप्लस ने एक और रोमांचक फीचर लॉन्च किया, जो वनप्लस का दावा है, नॉर्ड वॉच 30 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करती है और भी एक ब्राइट स्क्रीन और स्पोर्ट्स ट्रैकिंग के साथ आती है।

वनप्लस नॉर्ड वॉच के स्पेसिफिकेशन:

घड़ी में 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 368*448 पिक्सल है और इसकी चमक 500 निट्स है। वॉच के दायीं तरफ ऑपरेट करने के लिए एक बटन है और इसमें CPU SF32LB555V4O6 इंस्टाल किया गया है।

घड़ी में जीपीएस की कमी है लेकिन आप अपने फोन पर अपने मूवमेंट्स को ट्रैक कर सकते हैं क्योंकि यह ब्लूटूथ 5.2 के साथ आता है और पूरी तरह से धूल और पानी से सुरक्षा के लिए आईपी 68-रेटेड है। यह स्वतः पता लगा सकता है कि आप व्यायाम कर रहे हैं और यह 100 से अधिक प्रकार के व्यायामों का समर्थन करता है।

वनप्लस, जिसने पिछले साल भारतीय बाजार में प्रवेश किया था। यह एक यूनिसेक्स पहनने योग्य है और हार्ट रेट को माप सकता है, ऑक्सीजन की निगरानी के लिए एक SpO2 मॉनिटर, और नींद की ट्रैकिंग का भी समर्थन करता है। यह केवल यहीं तक सीमित नहीं है, बल्कि यह महिलाओं को उनके मासिक मासिक चक्र को ट्रैक करने में भी मदद कर सकता है।

बैटरी की क्षमता 230 एमएएच है और सक्रिय उपयोग के बाद कथित तौर पर सीधे 10 दिनों तक काम कर सकती है। यदि कम पावर मोड में उपयोग किया जाता है, तो यह सीधे 30 दिनों तक कार्य कर सकता है।

वनप्लस नॉर्ड कीमत:

वनप्लस ने नॉर्ड वॉच को 4,999 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया है। लेन-देन के लिए एक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर ग्राहक नॉर्ड वॉच पर ₹500 की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

डीप ब्लू और मिडनाइट ब्लैक दो उपलब्ध रंग विकल्प हैं। आप इस घड़ी को Amazon या अपने नजदीकी OnePlus स्टोर से खरीदकर इसे खरीद सकते हैं।

Related News