OnePlus 10T 5G के जल्द ही भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है। टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा संदिग्ध डिवाइस को भारत की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ 3C सर्टिफिकेशन साइट पर खोजा गया है। उन्होंने फोन के फीचर्स के बारे में भी बताया है। विशेष रूप से, व्यवसाय ने अभी तक स्मार्टफोन के लिए आधिकारिक लॉन्च की तारीख घोषित नहीं की है, लेकिन इसके जुलाई में आने की संभावना है।

OnePlus 10T 5G को 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर पाया गया है, जिसका मतलब है कि डिवाइस जल्द ही जारी किया जाएगा। इस लिस्टिंग से पता चलता है कि हैंडसेट 160W फास्ट चार्जिंग को आउट ऑफ द बॉक्स सक्षम करेगा।

कहा जाता है कि OnePlus 10T 5G में 6.7 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले शामिल है। कंपनी इसके लिए 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल करेगी। दाहिने किनारे पर विशिष्ट अलर्ट स्लाइडर भी स्मार्टफोन पर होने की उम्मीद है। स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट इसे पावर देगा।

कैमरे के संदर्भ में, हम ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस की उम्मीद कर सकते हैं। 32-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी शामिल किया जाएगा। कैमरा सॉफ्टवेयर में हैसलब्लैड मास्टर स्टाइल शामिल है, जो उपयोगकर्ताओं को कैमरा सिस्टम के लिए तीन प्रीसेट में से एक का चयन करने देता है।

वनप्लस के स्मार्टफोन में 4,800mAh की बैटरी के साथ-साथ 80W फास्ट चार्जिंग शामिल होने की संभावना है।

अंदरूनी सूत्र के अनुसार, OnePlus 10T 5G भारत में 25 जुलाई से 1 अगस्त के बीच उपलब्ध होगा। यह मूनस्टोन ब्लैक में उपलब्ध होने की उम्मीद है और इसकी कीमत EUR 799 (लगभग 65,300 रुपये) होगी। डिवाइस को 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किए जाने की संभावना है।

Related News