आजकल ओटीटी का चलन काफी बढ़ गया है। नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, ज़ी5 और वूट जैसे कई प्लेटफॉर्म हैं जो हिंदी, अंग्रेजी और कई अन्य भाषाओं में फिल्में और शो दिखाते हैं। कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के सब्सक्रिप्शन पर भी भारी छूट दी गई है।

वूट सेलेक्ट प्रीमियम के सब्सक्रिप्शन पर मिलेगा जबरदस्त डिस्काउंट: बता दे की, वूट सिलेक्ट प्रीमियम की, जिसका सब्सक्रिप्शन अभी आपको खूब ऑफर किया जा रहा है। यदि आप एक महीने के लिए वूट प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो आपको सिर्फ 99 रुपये देने होंगे। यदि आप वूट सेलेक्ट प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए लेते हैं तो आपको 499 रुपये देने होंगे। अभी, एक कुछ दिनों के लिए एक साल का प्लान आपको 299 रुपये में ऑफर किया जा रहा है। इसे पहले 14 दिनों तक फ्री में ट्राई कर सकते हैं।

देखें वूट पर ये शो और फिल्में: बता दे की, यदि आप वूट का सब्सक्रिप्शन लेते हैं, तो आप ढेर सारे कमाल के शो का मजा भी ले सकते हैं। कलर्स के टीवी सीरियल, बिग बॉस और शार्क टैंक और अमेरिकाज गॉट टैलेंट जैसे अंतरराष्ट्रीय शो के साथ, आप वूट पर आने वाले मूल शो भी देख सकते हैं। वूट पर आपको 45 लाइव टीवी चैनल भी मिलेंगे और आप उन सभी को बिना किसी विज्ञापन के देख पाएंगे।

Related News