यूटीआई म्यूचुअल फंड ने निवेशकों से संपर्क बढ़ाने के लिए एक उन्नत व्हाट्सएप चैट सेवा शुरू की है। निवेशकों के लिए यह सेवा 24X7 उपलब्ध होगी। यूटीआई म्यूचुअल फंड की यह विशेष सेवा मौजूदा निवेशकों के साथ संभावित निवेश के लिए उपलब्ध होगी। व्हाट्सएप चैट सेवा का उद्देश्य टेक्स्ट आधारित चैट, अपडेट और इन्फोग्राफिक्स के माध्यम से निवेशक इंटरफ़ेस को बढ़ावा देना है। यह ऑप्स-उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जो कंपनी के उत्पाद में रुचि रखते हैं और अधिक जानकारी चाहते हैं। यह यूटीआई म्यूचुअल फंड की मार्केटिंग और निवेश सहायता सेवाओं को भी मजबूत करेगा।


यूटीआई म्यूचुअल फंड ने व्हाट्सएप चैट सेवा शुरू की है जो + 91-7208081230 है। यह नई सेवा लाइव चैट विकल्प के साथ 24X7 समर्थन प्रदान करेगी। निवेशक एनएवी, पोर्टफोलियो विवरण, खाता और कैपिटल गेन स्टेटमेंट, यूएफसी ऐडवर्ड्स और मैसेजिंग एप्लिकेशन के माध्यम से आसानी से पूछताछ कर सकते हैं। यूटीआई म्यूचुअल फंड ने कहा कि निवेश अधिग्रहण, निवेशक सर्विसिंग और निवेशक संचार के लिए एक स्व-सेवा चैनल बनाना लक्ष्य है। इसमें यह भी कहा गया है कि चैट पूरी तरह से सुरक्षित होगी।


इसके अलावा ग्राहक व्हाट्सएप चैट के जरिए भी लेनदेन कर सकते हैं। कंपनी ने कहा कि व्यवस्थित निवेश योजना (एसआईपी), एसटीपी, इंडेक्स फंड में निवेश करके आसानी से निवेश किया जा सकता है। यह 24X7 चैट के माध्यम से 30 से अधिक बार लेनदेन भी कर सकता है।


उपयोगकर्ता व्हाट्सएप चैट सेवाओं का उपयोग करके अपने मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी को भी अपडेट कर सकते हैं। वह इस पर विशेषज्ञों द्वारा म्यूचुअल फंड पर लेख, वीडियो आदि पढ़ सकते हैं। यह यूटीआई म्यूचुअल फंड की मार्केटिंग और निवेशक सहायता सेवाओं को मजबूत करने में मदद करेगा।

Related News