माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर भी कथित तौर पर उन उपयोगकर्ताओं के लिए अनटैगिंग के एक नए तरीके का परीक्षण करने जा रहा है जो एक थ्रेड का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। यह सुविधा यूज़रनेम को ट्विटर पर इंटरैक्ट करने से अनटैग कर देगी, जिससे लोगों को बातचीत में फिर से शामिल होने से रोका जा सकेगा।

यूजर को बातचीत से नोटिफिकेशन भी नहीं मिलने वाला है, मगर फिर भी उसके पास इसका एक्सेस होने वाला है। स्क्रीनशॉट में एक पॉपअप विंडो है जो इस बारे में जानकारी देती है कि यह फीचर क्या करेगा, यूजर को इसे चुनने या इसे अस्वीकार करने का विकल्प देता है।

ट्विटर ने एंड्रॉइड, आईओएस और वेब पर सभी के लिए पिन किए गए डायरेक्ट मैसेज को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। ट्विटर अब 6 वार्तालापों को पिन करने के लिए एक सुविधा शुरू कर रहा है, जो तब हमेशा आपके अन्य संदेशों के शीर्ष पर दिखाई देने वाली है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड फोन पर पिन करने के लिए, आपको बस उस संदेश को दबाकर रखना होगा जिसे आप सहेजना चाहते हैं। पिन रूपांतरण अन्य विकल्पों के ऊपर प्रदर्शित होने की उम्मीद है। जब आप अपने इनबॉक्स में किसी वार्तालाप पर क्लिक कर सकते हैं, तो वेब पर तीन-बिंदु मेनू के माध्यम से विकल्प दिखाई देगा।

Related News