कुछ दिन पहले नथिंग ईयर (स्टिक) लॉन्च किया गया था और डिवाइस पहले से ही रियायती दर पर बिक रहा है। ईयरबड्स 1000 रुपये की छूट पर उपलब्ध होंगे। हालांकि, यह ऑफर केवल मौजूदा नथिंग यूजर्स के लिए मान्य है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास पहले से नथिंग फोन (1) है, तो आपको 1000 रुपये की छूट मिलेगी, जो घटकर 8,499 रुपये हो जाएगी।

नथिंग ईयर (स्टिक): कीमत और स्पेसिफिकेशंस

नथिंग ईयर (स्टिक) को भारत में 8499 रुपये में लॉन्च किया गया था। ईयर (स्टिक) की पहली बिक्री कुछ देशों में 4 नवंबर से शुरू होगी। ईयरबड्स यूके, यूएसए और यूरोप सहित 40 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होंगे। भारत में ईयर (स्टिक) 17 नवंबर, 2022 से फ्लिपकार्ट और मिंत्रा पर उपलब्ध होगा।

नथिंग (स्टिक): स्पेसिफिकेशंस

नथिंग ईयर (स्टिक) 12.6 मिमी ड्राइवरों के साथ आता है, जो क्लियर साउंड और बोल्ड डिटेल्स देने का दावा करते है। कंपनी का दावा है कि अलग-अलग फ्रीक्वेंसी पर भी साउंड क्वालिटी एक जैसी रहती है।

नथिंग ईयर (स्टिक) में प्रत्येक बड्स का वजन केवल 4.4g है। ईयरबड्स सिलिकॉन टिप्स के साथ नहीं आते हैं, जिसका अर्थ है कि बैकगॉउन्ड नॉइज पूरी तरह से ब्लॉक नहीं होगा।

ईयरबड्स नथिंग एक्स ऐप के साथ कंपेटिबल है और ईयरबड्स को फोन (1) के साथ आसानी से जोड़ा जाता है। उपकरणों को पेयर करने के लिए आपको बस एक बटन दबाने की जरूरत है।

ईयरबड्स में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन की कमी है, लेकिन ये बास लॉक तकनीक के साथ आते हैं जो उपयोगकर्ता के सही ईयर कैनाल साइज और ईयरबड्स के फिट को मापते हैं।

क्लियर कॉल क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए, ईयरबड तीन हाई-डेफिनिशन माइक से लैस हैं जो तेज़ बैकग्राउंड नॉइज़ को फ़िल्टर करते हैं और विंड-प्रूफ और क्राउड-प्रूफ कॉल के लिए आपकी आवाज़ को बढ़ाते हैं।

ईयरबड्स में प्रेस कंट्रोल होते हैं जो प्रत्येक ईयरबड प हैं और आपकी उंगलियां गीली होने पर भी काम करते हैं। उपयोगकर्ता ईयरबड स्टेम पर खेलने, रोकने, ट्रैक स्किप करने, वॉइस असिस्टेंट एक्टिव करने और वॉल्यूम बदलने के लिए दबा सकते हैं।

बैटरी के मामले में, ईयर स्टिक ईयरबड्स के साथ 7 घंटे तक प्लेबैक टाइम और ईयरबड्स के साथ 3 घंटे तक का टॉकिंग टाइम देने का वादा करता है। फास्ट चार्जिंग के लिए केस 22 घंटे का और चार्ज पेश करता है। आप चार्जर में 10 मिनट और सुनने का समय 2 घंटे तक लगा सकते हैं।

Related News