टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए पांच नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किये हैं। कंपनी के ये सभी प्लान उन प्रीपड यूज़र्स के लिए हैं जो पहली बार अपने नंबर पर रिचार्ज कराएंगे। एयरटेल फर्स्ट रीचार्ज ऑफर के तहत ग्राहकों को अधिकतम 126 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा। कंपनी ने इन पांच प्रीपड प्लान की कीमत क्रमशः 178 रुपये, 229 रुपये, 344 रुपये, 495 रुपये और 559 रुपये रखी हैं।

एयरटेल के साथ जुड़ने वाले नए प्रीपड यूज़र्स कंपनी की सिम खरीदने के बाद 'माय एयरटेल एप' या कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से इन रिचार्ज में किसी एक का चुनाव कर सकते हैं। टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक एयरटेल का 178 रूपये का रिचार्ज कराने पर यूज़र्स को हर रोज 1 जीबी 3 जी/4 जी डेटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा। 28 दिनों के लिए इस प्लान में डेटा लाभ के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ दिया जाएगा।

एयरटेल फर्स्ट रीचार्ज के 229 रूपये की कीमत वाले प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ भी ग्राहकों को दिया जाएगा। कम्पनी के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की हैं। 28 दिनों की वैधता वाले 344 रूपये की कीमत वाले प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिए जाएंगे।

वही बात करें एयरटेल के 495 रुपये और 559 रुपये वाले प्लान की तो इनमें यूज़र्स को प्रतिदिन 1.4 जीबी डेटा, अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग आउटगोइंग कॉल के अलावा ग्राहकों को प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा दी जायेगी। इन दोनों प्लान की वैधता क्रमशः 84 और 90 दिनों की हैं।

पाठकों यदि आप टेक जगत से जुडी हर छोटी-बड़ी ख़बरों को तुरंत प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे टेक चैनल को अवश्य फॉलो करें। हमारे चैनल पर आने वाली रोचक स्टोरीज पर अपने विचार कमेंट बॉक्स के जरिये जरूर देवें। इसके साथ ही इन स्टोरीज को अपने मित्रों के साथ शेयर जरूर करें।

Related News