नोकिया हैंडसेट बनाने वाली फिनलैंड की कंपनी HMD Global ने हाल ही में एक स्मार्टफोन लांच किया है, इस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 8.2 इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में बहुत पसंद किया जा रहा है। अगर आप फ़ोन खरीदने की सोच रहे है तो आप ये फ़ोन खरीद सकते है , इस स्मार्टफोन की कीमत इस स्मार्टफोन की कीमत ₹36,990 है।


अगर हम बात करें इस स्मार्ट फोन के स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। आप इस स्मार्टफोन में अलग से 400GB तक का मेमोरी कार्ड यूज कर सकते हो आपको इस स्मार्टफोन में 6.2 इंच की PPI IPS LCD डिस्प्ले दिया जाएगा।

इस स्मार्टफोन में 4 रियल कैमरे सेट किए गए हैं। पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का वही चौथा कैमरा 2 मेगापिक्सल कर दिया गया है। वहीं अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन में फ्रंट सेल्फी कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का pop up फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है। वहीं अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप की इस स्मार्टफोन में 4000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Related News