गूगल द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई पिक्सल 4ए को बाजार में गजब का रेस्पॉन्स मिल रहा है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए लालयीत हो रहे है। और यही वजह है कि इस फोन के सेल को शुरु होते ही लोग इसे बुक करने के लिए टूट पड़े। नतीजा यह हुआ कि पिक्सल 4ए महज 30 मिनट के अंदर ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। आपको बता दें कि गूगल इस स्मार्टफोन को प्लिपकार्ट पर कल से शुरु हुए बिग बिलियन डे सेल पर बेच रही थी। अब यह फोन पहले ही दिन की बिक्री के बाद आउट ऑफ स्टॉक हो गया है।

ऐसे में अब माना जा रहा है कि कंपनी ग्राहकों के इस शानदार रेस्पॉन्स के बाद इस स्मार्टफोन के सेल ऑफर को कुछ दिनों के लिए बढ़ा सकती है। हालांकी अभी यह फोन कितने यूनिट बिकी है इसजी जनकारी नही दी गई है। यहां आपको बता दें कि गूगल पिक्सल 4ए को बाजार में 29,999 रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें जीबी रैम और 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है।

यह फोन स्नैपड्रैगन 730G SoC प्रोसेसर पर काम करता है। गूगल पिक्सल 4a में आपको माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट नहीं मिलता। इस स्मार्टफोन में 5.81 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दिया गया है।इस स्मार्टफोन में 12.2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने के साथ सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,140mAh की बैटरी दिया गया है।

Related News