मशहूर साउथ कोरियाई एक्सेसरीज निर्माता कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने प्रॉडक्ट रेंज को बढ़ाते हुए नए गैलेक्सी फिट 2 ट्रैकर को पेश किया है।कंपनी ने इस नए फिट 2 ट्रैकर को भारतीय बाजार के लिए 3,999 रुपये कीमत के साथ लॉन्च किया है। ग्राहकों को यह फिटनेस ट्रैकर अमेजन और सैमसंग के ऑफिसियल वेबसाइट पर आसानी से मिल जाएगा। सैमसंग ने इस बिल्कुल नए ट्रेकर को AMOLED स्क्रीन दिया है। इसके अलावा इसमें दिया गया बैटरी 15 दिन के बैटरी बैकअप देने की क्षमता रखता है।

याद दिला दें कि सैमसंग ने इस फिट2 ट्रैकर की जानकारी इस महीने के शुरुआत में ही लाइफ अनस्टॉपेबल इवेंट के दौरान अपने ग्राहकों को दी थी जिसके बाद बाजार में इस ट्रेकर को लेकर ग्राहकों के बीच काफी उत्सुकता रहने लगी थी। इस बिल्कुल नए गैलेक्सी फिट 2 में स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो इसमें सैमसंग द्वारा 1.1 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। वहीं बेहतर विजिबिलिटी के लिए इस फिटनेस ट्रैकर में 450 निट्स की ब्राइटनेस दिया गया है।

इसके अलावा इस ट्रेकर की सबसे खास बात यह है कि इसमें यूजर्स द्वारा आसानी से 70 वॉच फेस को डाउनलोड कर कस्टमाइज किया जा सकता है। इस ट्रेकर में यूजर्स की सुरक्षा की दृष्टी से इसमें आसान नैविगेशन के लिए इसमें फ्रंट टच बटन को शामिल किया गया है। इस गैलेक्सी फिट 2 में यूजर्स के लिए पांच ऑटोमैटिक वर्कआउट मोड दिए गए हैं। यह यूजर को सैमसंग हेल्दी ऐप से प्रीसेट के साथ 90 और वर्कआउट की सुविधा देता है।

Related News