लेनोवो के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड मोटोरोला ने पिछले हफ्ते भारत में अपना मोटो एज 30 प्रो 144Hz रिफ्रेश रेट और अन्य स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च किया था। स्मार्टफोन OLED डिस्प्ले के साथ आता है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है। मोटोरोला का नवीनतम फ्लैगशिप भारत में आज दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और देश भर के अन्य खुदरा स्टोरों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। आइए एक नजर डालते हैं कि भारत में मोटो एज 30 प्रो की कीमत कितनी है, शुरुआती खरीदार क्या ऑफर कर सकते हैं और मोटो एज 30 प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

मोटोरोला एज 30 प्रो कीमत और ऑफर
भारत में Motorola Edge 30 Pro की कीमत सिंगल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 49,999 रुपये है। स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन- कॉसमॉस ब्लू और स्टारडस्ट व्हाइट में उपलब्ध है। स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और देश के अन्य खुदरा स्टोरों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। शुरूआती ऑफर के रूप में खरीदार एसबीआई क्रेडिट पर 5,000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक भी दे रहा है, और उपयोगकर्ता मोटोरोला एज 30 प्रो पर नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं।

मोटोरोला एज 30 प्रो स्पेसिफिकेशंस
Moto Edge 30 Pro में 6.7-इंच का फुल-HD+ OLED डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। स्मार्टफोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 8GB LPDDR5 रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में 4,800mAh की बैटरी है जो 68W TurboPower फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

स्मार्टफोन का कैमरा ट्रिपल कैमरा यूनिट है जो डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ आता है। इसमें एक 50-मेगापिक्सेल प्राइमरी शूटर, दूसरा 50-मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड एंगल शूटर और 2-मेगापिक्सेल डेप्थ सेंसर है। सामने की तरफ, मोटो एज 30 प्रो 60-मेगापिक्सल के सेल्फी स्नैपर के साथ आता है।

कनेक्टिविटी के लिहाज से मोटोरोला एज 30 प्रो 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

Related News