मोटोरोला ने नया Moto Tab G20 भारत में लॉन्च कर दिया है जिसके माध्यम से लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी ने टैबलेट सेगमेंट में एंट्री की है। नया बजट टैबलेट ऐसे समय में आया है जब COVID-19 महामारी के कारण ऑनलाइन पढ़ाई और काम में तेजी आई है।

डिजाइन के मामले में, Moto Tab G20 में TDDI तकनीक के साथ 8 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है जो बेहतर टच परफॉर्मेंस और विश्वसनीयता प्रदान करता है। डिस्प्ले में एचडी रिज़ॉल्यूशन (1,280×800 पिक्सल) और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। टैबलेट की बॉडी में ग्रे कलर फिनिश है। हुड के तहत, Moto Tab G20 में MediaTek Helio P22T ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है जिसे 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। ऑप्टिक्स की बात करें तो Moto Tab G20 में सिंगल 5-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। रियर कैमरा 30fps पर फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है, जबकि फ्रंट कैमरा 30fps पर एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

बात करें सेंसर की तो इसमें आपको प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सेलेरोमीटर और एम्बिएंट लाइट सेंसर मिलेंगे। इसके अलावा टैबलेट में सिम कार्ड स्लॉट की कमी है। Moto Tab G20 के कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac, 3.5mm ऑडियो जैक, USB टाइप-C पोर्ट, ब्लूटूथ v5 और स्टोरेज के लिए समर्पित माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट शामिल हैं। अंत में, 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी है। इसके प्री-ऑर्डर 2 अक्टूबर की मध्यरात्रि से 10,999 रुपये से शुरू होंगे। चूंकि यह फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल इवेंट के दौरान उपलब्ध होगा, ग्राहक आईसीआईसीआई और एक्सिस बैंक कार्ड के साथ बैंक ऑफर्स का आनंद ले सकते हैं।

Related News