Motorola भारत में Moto G22 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी ने Moto G22 के भारत में लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर दी है। बजट कैटेगरी में लॉन्च होने वाला यह स्मार्टफोन 8 अप्रैल को आएगा। Moto G22 को लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस को भी वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। Moto G22 को पहले यूरोपीय बाजार में आधिकारिक बनाया गया था।


Moto G22 एक Mediatek Helio G37 द्वारा संचालित है, इसमें 6.6-इंच का LCD डिस्प्ले, 5000mAh की बैटरी, रियर पर क्वाड-कैमरा सेटअप और बहुत कुछ है। ऐसा लगता है कि Motorola ने Moto G22 के साथ डिज़ाइन को रिफ्रेश कर दिया है। स्मार्टफोन में आईफोन जैसा फ्लैट एज डिजाइन है। हालाँकि, किनारे थोड़े घुमावदार दिखते हैं और उतने नुकीले नहीं हैं जितने आप एक iPhone में पाएंगे। रियर पैनल को रियर पैनल से उभरे हुए कैमरा आइलैंड के साथ टेक्सचर किया गया है।

Moto G22: अनुमानित कीमत

मोटोरोला ने अभी तक केवल स्मार्टफोन के लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है लेकिन अभी तक स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हालाँकि, फोन को यूरोपीय बाजारों में लॉन्च कर दिया गया है, इसलिए हम अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत में स्मार्टफोन की कीमत क्या होगी। यूरोप में, Moto G22 को 169.99 की कीमत पर लॉन्च किया गया था, जो लगभग 14,999 रुपये है। लेकिन भारत में इस फोन की कीमत इससे कम होने की उम्मीद की जा सकती है।

मोटो जी22: स्पेसिफिकेशंस
Moto G22 में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ LCD डिस्प्ले और 20:9 का आस्पेक्ट रेशियो है। स्मार्टफोन MediaTek Helio G37 SoC द्वारा संचालित है जो 4GB तक रैम के साथ है।

Moto G22 में पीछे की तरफ एक क्वाड कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, एक मैक्रो लेंस और एक डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।


Moto G22 में 20W टर्बोचार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है। स्मार्टफोन ब्लू और ब्लैक सेंसर में उपलब्ध है।

Related News