माइक्रोमैक्स सेकंपनी का आखिरी इन नोट फोन 2020 में वापस लॉन्च किया गया था, और तब से फँस इसके सकसीजर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। अब, माइक्रोमैक्स ने अपने आगामी माइक्रोमैक्स इन नोट 2 के लॉन्च को टीज करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

माइक्रोमैक्स ने आधिकारिक तौर पर खुलासा किया है कि नोट 2 भारत में 25 जनवरी को लॉन्च होगा। कंपनी ने इसके डिजाइन को दिखाते हुए एक छोटा टीजर वीडियो शेयर किया है। फोन एक रिफ्रेश डिज़ाइन के साथ आएगा। ये गैलेक्सी एस 21 सीरीज के फोन के समान होगा।


स्मार्टफोन में नीचे की तरफ को छोड़कर तीन तरफ पतले बेज़ल के साथ सामने की तरफ एक पंच-होल पैनल है। पीछे की ओर जाएं तो इसमें गैलेक्सी S21 जैसा कैमरा है। इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम है जिसमें तीन लेंस हैं। पहले लेंस के बगल में एक एलईडी फ्लैश भी है।

पीछे की तरफ, इसमें "इन" ब्रांडिंग है, और किनारों पर, ऐसा लगता है कि इसमें वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन है। ये पावर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर के रूप में भी काम करता है। कंपनी इस बात की पुष्टि करती है कि फोन के पिछले हिस्से पर ग्लास फिनिश है।

अंत में, हमें फोन के रंग सीखने को मिलते हैं। स्मार्टफोन के दो कलर हैं- ब्लू और ब्राउन। बाजार में इसे फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा।

Related News