Mi TV 5X को भारत में 26 अगस्त को होने वाले Xiaomi के स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। कंपनी ने नई टीवी सीरीज की कुछ विशेषताओं को टीज किया है जो लोकप्रिय Mi TV 4X सीरीज से जुडी है। जिसमें वर्तमान में भारतीय बाजार में 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच मॉडल शामिल हैं। Mi TV 5X में मेटल फिनिश के साथ नैरो बेजल्स, फाइन-ट्यून विजुअल, पैचवॉल इंटरफेस की एक नई जनरेशन के साथ बहुत कुछ होगा।

Xiaomi 26 अगस्त को दोपहर 12 बजे (दोपहर) अपने स्मार्टर लिविंग 2022 इवेंट की मेजबानी करेगा जहां वह कुछ नए उत्पादों की घोषणा करेगा। Xiaomi पहले ही पुष्टि कर चुका है कि इवेंट में एमआई बैंड 6 और एमआई नोटबुक का अनावरण किया जाएगा और अब, एमआई टीवी 5X को भी लिस्ट में जोड़ा गया है। Xiaomi के स्मार्ट टीवी की नई सीरीज को Xiaomi India द्वारा एक ट्वीट के माध्यम से इवेंट में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। समर्पित इवेंट पेज भी लाइव हो गया है, जिसमें Mi TV 5X के साथ आने वाली कुछ विशेषताओं के बारे में जानकारी दी गई है।

Mi TV 5X नैरो बेजल्स के साथ आएगा जिसमें मेटल फिनिश है। इसमें डॉल्बी-पावर्ड ऑडियो होगा जो "क्लास-लीडिंग पावर" द्वारा सपोर्टेड है। पिक्चर क्वालिटी में भी सुधार किया गया है। Mi TV 5X में नई जनरेशन का पैचवॉल इंटरफेस भी मिलेगा। यह बेहतर गूगल असिस्टेंट सर्विस के लिए फ़ार-फील्ड माइक के साथ आएगा।

इवेंट में अब तीन डिवाइस लॉन्च होने की पुष्टि की गई है - Mi Band 6, Mi Notebook, और Mi TV 5X। अभी तक, यह स्पष्ट नहीं है कि Mi नोटबुक और Mi TV 5X के कई मॉडल होंगे या नहीं।

Related News