दिवाली के मौके पर टेक कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहद आकर्षक ऑफर्स देने में लगी हुई हैं। ऐसे में आपके पास यह बहुत शानदार मौका हैं कि, आप अपने लिए सबसे बढ़िया टेक प्रोडक्ट खरीद लें। आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं, जिसे आप अपने चाहने वालों को गिफ्ट कर सकते हैं। फोन में बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं।

रियलमी: इसी साल लॉन्च हुआ ये बजट स्मार्टफोन बेहतरीन डिज़ाइन और लुक के साथ आता हैं। फोन के बैक में डायमंड कट दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक हेलियो पी60 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। रियलमी के इस फ़ोन को एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित किया गया हैं।

रियलमी के इस शानदार स्मार्टफोन में 6 इंच का फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 3,410 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं। रियलमी के इस फोन को अमेजन से 9,990 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता हैं।

Related News