पेटीएम ने कुछ अनुसूचित वाणिज्यिक बैंकों और एनबीएफसी के साथ 5 लाख रुपये तक के संपार्श्विक-मुक्त ऋण और कम ब्याज दर पर विशेष दैनिक ईएमआई के साथ एक उत्पाद की पेशकश करने के लिए भागीदारी की है। खास बात यह है कि कंपनी यह ऑफर छोटे व्यापारियों के लिए लेकर आई है। छोटे व्यापारियों को अपना कारोबार बढ़ाने में मदद मिलेगी। व्यापारी के दैनिक लेन-देन के आधार पर, ऋण की सीमा तय की जा रही है और एक पूर्व-योग्य ऋण की पेशकश की जानी है।

ऋण प्रक्रिया पूरी तरह से डिजिटल होगी: - ऋण के लिए आवेदन करने की पूरी तरह से डिजिटल प्रक्रिया के साथ, किसी अतिरिक्त दस्तावेज की आवश्यकता नहीं होगी। ऋण राशि मुख्य रूप से पेटीएम पर व्यापारी के दैनिक निपटान से होनी चाहिए और इस ऋण के लिए कोई पूर्व भुगतान शुल्क नहीं है।

इन 5 आसान स्टेप्स से मिलेगा आपको लोन-

1. आपके लिए उपलब्ध ऑफर्स को देखने के लिए, आपको पेटीएम फॉर बिजनेस ऐप पर "बिजनेस लोन" पर क्लिक करना होगा। आप अपनी जरूरत के हिसाब से लोन की राशि को बढ़ा या घटा भी सकेंगे।

2. राशि का चयन करने के बाद, आप ऋण राशि, प्राप्त राशि, कुल भुगतान, दैनिक किस्त, अवधि आदि पोस्ट कर सकते हैं।

विवरण की पुष्टि करें, चेक बॉक्स पर क्लिक करें और "आरंभ करें" पर क्लिक करके ऋण प्रक्रिया शुरू करें। आप अपने ऋण आवेदन को तेजी से पूरा करने के लिए सीकेवाईसी से केवाईसी विवरण लेने के लिए अपनी सहमति भी प्रदान कर सकते हैं।

अगली स्क्रीन पर, आपको पैन कार्ड डेटा, जन्म तिथि और ई-मेल पते जैसे विवरणों की पुष्टि या भरना होगा। एक बार पैन विवरण सत्यापित हो जाने के बाद, आपके क्रेडिट स्कोर की जाँच की जाएगी और केवाईसी विवरण सत्यापित होने वाले हैं।

ऋण आवेदन जमा होने के बाद, ऋण राशि आपके बैंक खाते में आ जाएगी। हालांकि, आवेदन जमा करने से पहले, अपने सभी विवरणों की जांच करें।

Related News