मशहूर टेक ब्रैंड LG भारत में एक अभूतपूर्व स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस स्मार्टफोन का नाम LG Wing है, जिसमें यह सुविधा है कि, आप इसकी स्क्रीन को 90 डिग्री तक घुमा सकते हैं और जैसे ही आप इस स्क्रीन को घुमाएंगे, आपको नीचे एक चौकोर डिस्प्ले दिखाई देगा। एलजी विंग इस तारीख को भारत में लॉन्च करेगी। कंपनी फिलहाल इसे लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और आधिकारिक निमंत्रण भी भेजा जा रहा है।


दक्षिण कोरिया की कंपनी LG ने पिछले महीने अपना बेहद खास फोन लॉन्च किया और 28 अक्टूबर को भारत में इसे लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। निमंत्रण में #ExploretheNew लिखा गया है और कंपनी ने किसी भी फोन का नाम नहीं बताया है। हालाँकि, एलजी विंग का डिज़ाइन इसके पीछे की छाया में देखा जा सकता है। फोन को पूरी तरह से नए डिजाइन के साथ देखा जा रहा है और ऐसा स्मार्टफोन आपने भारत में पहले कभी नहीं देखा होगा। LG Wing के फीचर्स यह स्मार्टफोन दो स्क्रीन के साथ है, जिसमें से एक को 90 डिग्री तक घुमाया जा सकता है।


खास बात यह है कि अगर आप रोटेट नहीं करते हैं तो मुख्य स्क्रीन को अन्य सामान्य फोन की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है और यह अन्य स्मार्टफोन की तरह ही दिखेगा। दो स्क्रीन होने से इस स्मार्टफोन की मोटाई बढ़ जाएगी। हालाँकि, इसकी दूसरी स्क्रीन बहुत उपयोगी है। 260 ग्राम एलजी विंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.8 इंच का क्वाड पी-ओएलईडी डिस्प्ले है जिसमें फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 20.5: 9 का आस्पेक्ट रेशियो है। मुख्य डिस्प्ले के नीचे दूसरा डिस्प्ले 3.9 इंच का जी-ओएलईडी पैनल डिस्प्ले है। इसमें फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15: 1 है। मुख्य स्क्रीन को एक विशेष तंत्र का उपयोग करके घुमाया जा सकता है और दूसरी स्क्रीन को एक वर्ग के रूप में देखा जा सकता है।


Related News