LG K42 को भारत में क्वाड रियर कैमरा और 4,000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है। नया एलजी स्मार्टफोन एक मिलिट्री-ग्रेड MIL-STD-810G सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आता है, जिसे यूएस मिलिट्री डिफेंस स्टैंडर्ड टेस्टिंग की नौ अलग-अलग श्रेणियों में उत्तीर्ण किया जाता है, जिसमें उच्च और निम्न तापमान, कंपन, झटका और आर्द्रता शामिल है। LG K42 के टिकाऊपन को सख्त यूएस मिलिट्री स्टैंडर्ड टेस्ट में वैरिफाई किया गया है। LG K42 पर 2 साल की वारंटी भी है। स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स में एचडी + डिस्प्ले, होल-पंच डिज़ाइन, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर शामिल हैं।

भारत में LG K42 की कीमत
भारत में LG K42 की कीमत 3GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 10,990 रुपये निर्धारित की गई है और यह एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह ग्रे और ग्रीन रंग विकल्पों में आता है। एलजी हर खरीद पर एक बार की स्क्रीन चेंज साथ दो साल की विस्तारित वारंटी भी प्रदान करता है।

LG K42 स्पेसिफिकेशन्स
एलजी K42 स्मार्टफोन में सुपर शॉर्प 6.6 इंच का HD+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फिंगरप्रिंट सेंसर बटन को दो बार दबाकर आप सेल्फी ले सकते हैं। इसमें आपको न डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी मिलेगा। असिस्टेंट बटन को एक बार दबाने पर गूगल असिस्टेंट ओपन हो जाता है। वहीं, इसे 2 बार दबाने पर विजुअल स्नैपशॉट आ जाता है, जिसमें आपको वेदर, शेड्यूल और दूसरी इंफॉर्मेशन मिलती हैं। एलजी के इस फोन में Google Lens भी दिया गया है।

LG K42 स्मार्टफोन 4 रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, फोन के बैक में 5 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। LG K42 स्मार्टफोन में MediaTek Helio P23 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 3GB की रैम और 64GB का स्टोरेज दिया गया है।

Related News